Back to Question Center
0

ब्लॉग से उच्च पीआर dofollow backlinks प्राप्त करने के तरीके क्या हैं?

1 answers:

कमेंट्लूव ब्लॉग गुणवत्ता वाले उच्च पीआर बैकलिंक्स प्राप्त करने का एक सही तरीका है जो आमतौर पर मेरे वेबमास्टरों को छोड़ दिया जाता है. यह विषय हमेशा चर्चा के लिए विरोधाभासी होगा. टिप्पणी ब्लॉग्स वेबसाइट के मालिकों के लिए अपने फायदे प्रदान करते हैं, क्योंकि वे शक्तिशाली लिंक बनाने में मदद करते हैं क्योंकि वे आपको अपने ब्लॉग पोस्टों की ओर इशारा करते हुए लिंक वापस लेते हैं.

इस लेख में, हम कुछ महत्वपूर्ण तरीकों से चर्चा करेंगे कि टिप्पणी के ब्लॉग्स से उच्च पीआर dofollow बैकलिंक कैसे बनाएं.

हमें पहले चर्चा करते हैं कि टिप्पणी के ब्लॉग्स क्या हैं और उन्हें कहां खोजें. इस तरह के ब्लॉग्स आपको अपनी ब्लॉग पोस्टों में से एक को लिंक करने और अपने वेब पेजों पर गुणवत्ता वाले लिंक का रस पास करने की अनुमति देते हैं - vegas fever slot. अधिकांश वेबमास्टरों का दावा है कि doofollow backlinks वेबसाइट के ऑप्टिमाइज़ेशन के लिए nofollow वाले लोगों के मुकाबले अधिक मूल्य हैं. हालांकि, इन दोनों प्रकार के जैविक ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए उनके लाभ हैं. एक गुणवत्ता लिंक प्रोफ़ाइल बनाने के लिए, आपको दोनों dofollow और nofollow backlinks बनाने की आवश्यकता है. एक नियम के रूप में, उच्च पीआर साइट्स पर नॉनफॉयल बैकलिंक्स एक नया डूडल बैकलिंक का कारण बनता है और वेबसाइट पर यातायात प्रवाह बढ़ाता है. यदि आप अपने ब्लॉग या वेबसाइटों के बैकलिंक्स बना रहे हैं, तो आपको ध्यान रखना चाहिए कि बैकलिंक्स एक अच्छी तरह से सोची गई रणनीति के माध्यम से किया जाएगा क्योंकि यह आपके ब्लॉग की दृश्यता में सुधार लाता है.

मुझे लिंक बनाने की नील पटेल का विचार पसंद आया. उन्होंने एक स्केलेबल तरीके से लिंक बनाने का एक विचार खोज लिया. यह पद्धति आपको अपना प्रदर्शन ट्रैक करने और एक योजना के दौरान संभव कार्रवाई करने का मौका देता है.

Dofollow सामाजिक बुकमार्क करने साइटों

Google लगातार रैंकिंग एल्गोरिदम अद्यतनों के कारण, अधिकांश ब्लॉगर्स खोज इंजन के लिए संदिग्ध दिखने के लिए अपने लिंक nofollow करने का निर्णय लेते हैं. हालांकि, कुछ टिप्पणी टिप्पणी ब्लॉग अब भी उपलब्ध हैं और उच्च गुणवत्ता वाला dofollow बैकलिंक के साथ वेबसाइट के मालिक प्रदान करते हैं.

सामान्यतया, ब्लॉग पोस्टिंग बैकलिंक्स बनाने का एक आसान तरीका है. इस पद्धति की कई सफल वेबमास्टर्स द्वारा जांच की गई थी, और अगर यह सही ढंग से किया गया है, तो यह ट्रैफ़िक, रैंकिंग और रूपांतरण के विषय में अच्छे परिणाम लाता है. आपको लिंक बिल्डिंग रिलेशन बिल्डिंग के माध्यम के रूप में लेना होगा. शुरू में, यह आपको लाभ नहीं देगा. हालांकि, लंबे समय में, आप अपनी वेबसाइट पर अधिकार बनाने और ट्रैफ़िक बढ़ाने में सक्षम होंगे.

कुछ ब्लॉगर्स प्रत्येक लेख के लिए टिप्पणियों की संख्या को सीमित करते हैं. वे केवल पहली टिप्पणीकारों के लिए dofollow backlinks बनाने की अनुमति देते हैं. एक ब्लॉग का व्यवस्थापक व्यक्तिगत तौर पर निर्णय लेता है कि क्या आप dofollow बैकलिंक्स को स्वीकृत करना है या नहीं. अगर वे आपकी साइट से कुछ स्पैमयुक्त कार्रवाइयां देख रहे हैं, तो वे आपके ब्लॉग पर dofollow बैकलिंक्स को रखने से मना कर देते हैं. हालांकि, यदि वे आपकी टिप्पणियां जैविक और संबंधित विषयों से संबंधित हैं, तो वे हर बार जब आप अपने ब्लॉग पर टिप्पणी करते हैं, तो वे आपको dofollow बैकलिंक के साथ प्रदान करेंगे.

टिप्पणीलोग ब्लॉग पर dofollow बैकलिंक्स बनाने के लिए युक्तियाँ

सबसे पहले, स्पैमी देखने की कोशिश न करें. किसी ब्लॉग पर अच्छी प्रतिष्ठा बनाने के लिए, आपको गुणवत्ता और उपयोगी टिप्पणियां छोड़नी होगी. सुनिश्चित करें कि आप सावधानी से एक लेख पढ़ते हैं और विषय को समझते हैं. अन्यथा, आप उन टिप्पणियों को लिखेंगे, जो बिंदु पर नहीं रहें और अप्राकृतिक दिखें. इसके अलावा, अपने उद्योग के लिए अप्रासंगिक लेखों पर टिप्पणियों में अपने ऑनलाइन व्यवसाय का विज्ञापन करने का प्रयास भी न करें. आपको उस के लिए निकाल दिया जाएगा और इस ब्लॉग पर dofollow बैकलिंक्स प्राप्त करने का कभी अवसर प्राप्त नहीं होगा. आपको लिंक पश्च के साथ ज़्यादा प्रयास नहीं करना चाहिए क्योंकि यह अप्राकृतिक और स्पैमयुक्त दिख सकता है. इसके अलावा, मैं आपको सलाह देता हूं कि आप एक और दो पंक्ति टिप्पणियों से बचें.

December 22, 2017