Back to Question Center
0

एसईओ और बैकलिंक्स प्रोफाइल के बीच सहसंबंध क्या है?

1 answers:

एसईओ और बैकलिंक्स वास्तव में अपरिहार्य और संभवतः मौजूदा ऑनलाइन पदोन्नति के सबसे चुनौतीपूर्ण पहलुओं के रूप में जाना जाता है - सब कुछ. यद्यपि लिंक बिल्डिंग की प्रक्रिया पूरी तरह से जुड़ी हुई है, आमतौर पर ऑफ साइट खोज इंजन अनुकूलन से संबंधित है, यह पहले से ही महत्वपूर्ण क्षेत्र हाल ही में और अधिक महत्वपूर्ण बन गया है - वास्तव में हाल के वर्षों के दौरान, विशेष रूप से प्रत्येक वेबसाइट की रैंकिंग प्रगति चला रही है. मेरा मतलब है कि एसईओ और बैकलिंक्स में हर रणनीति तुरन्त आसानी से बदल सकती है - Google द्वारा वितरित एक और पुनरावर्ती एल्गोरिदम अपडेट के साथ (याद रखें कि पेंगुइन ने कितना निराशा लाई थी. सही?). इसके बावजूद, एसईओ को संभालने और बैकलिंक्स को संभालने में कई आधारभूत स्पॉट हैं, जो अच्छे पक्ष पर बने रहने और सुरक्षित महसूस करते हैं - एसईओ के उस व्यापक और वास्तव में व्यापक क्षेत्र पर सदा-बदलते वास्तविकता में भी सच्चाई महसूस करते हैं.

मेरा मतलब है कि कई मूल सिद्धांत हैं जो खेल के विशुद्ध रूप से अस्थिर नियमों में अच्छी तरह से अनुवाद करते हैं. और एसईओ में समग्र प्रदर्शन और बैकलिंक्स प्रोफ़ाइल के बीच एक स्पष्ट सहसंबंध है जो आपकी वेबसाइट या ब्लॉग पर है. मुझे आपको यह साबित करने के लिए कुछ बुलेट बिंदु दें, साथ ही साथ कई व्यावहारिक सुझाव हैं जो आपको उन दोनों के लिए सही रणनीतियों का चयन करने में मदद करेंगे - सिर्फ इसलिए कि मेरा मानना ​​है कि एसईओ और बैकलिंक्स केवल एक साथ खींचते हुए समझदारी बना रहे हैं.

एसईओ के लिए तीन मुख्य लिंक सिग्नल - Google की आंखें

1. एंकर टेक्स्ट शायद सबसे मजबूत संकेत है कि आप नेतृत्व लेने और प्रतियोगिता से बाहर रहने के लिए उपयोग कर सकते हैं.

2. सामाजिक साझा करना निर्णायक नहीं है, लेकिन यह अभी भी एक पूरी तरह से औसत दर्जे का है और बहुत लंबे समय तक चलने वाली खोज इंजन.

3. विषय-विशिष्ट प्रकृति या उद्योग-संबंधित चरित्र एसईओ का आखिरी प्राथमिक कारक है और बैकलिंक सीधे लाइव यूजर्स द्वारा भेजे जाते हैं और रुचि समुदायों और लक्षित बाजार के भीतर व्यापक हैं.

एसईओ और बैकलिंक्स का पूरा चित्र - व्यावहारिक दृष्टिकोण और सुझाव

  • उपयोगकर्ता को वास्तविक मूल्य प्रदान करने वाली अनूठी और मूल्यवान सामग्री तैयार करें - और बनाएं आपकी वेबसाइट या ब्लॉग सर्वोच्च अधिकार और पेजरेंक स्कोर के साथ केवल सर्वश्रेष्ठ बैकलिंक के योग्य हैं. बेशक, यह वास्तव में समय लेने वाली और निश्चित रूप से कठिन काम है, लेकिन आउटरीच लिंक निर्माण के लिए आपको हमेशा अपने लेखन के साथ एक महान मूल्य प्रस्ताव पेश करना होगा. आखिरकार, आपके लक्षित दर्शकों को आपकी वेबसाइट या ब्लॉग से लिंक क्यों करना चाहिए? सबसे महत्वपूर्ण उद्योग या आला प्रभावित या शीर्ष ब्लॉगर्स नहीं कहने के लिए - आपको हमेशा अपने सर्वोत्तम हित में रहना चाहिए.
  • एक डूफलो एट्रिब्यूट के साथ उच्च गुणवत्ता के पश्च प्राप्त करने के लिए अतिथि पोस्ट वास्तव में लिंक के प्रकार हैं जो वास्तव में एसईओ प्रयोजनों के लिए काम करता है. क्या अधिक है - यह आपको ऑनलाइन खोज में एक व्यापक प्रदर्शन दे सकता है, यह देखते हुए कि आप वास्तव में मूल्यवान लेख या ब्लॉग पोस्ट प्रदान करते हैं जो सोशल मीडिया पर फैल जाएगा - आपको अधिक शेयर, लीड्स, उल्लेख, सदस्यता और निश्चित रूप से सबसे सुरक्षित प्राकृतिक बैकलिंक्स लगभग स्व-संचालित ढंग से.
  • स्व-निर्मित बैकलिंक्स को साइट की वेब संरचना में बेहतर नेविगेशन के लिए या लिंक जूस (ए. कश्मीर. ए. पीआर और विश्वास वितरण) उद्देश्यों को पूरी तरह से. मेरा मतलब है कि ब्लॉग टिप्पणियों, अतिथि सूचियों या फॉर्म साइन अप के साथ उत्पन्न ये बैकलिंक लगभग हमेशा बड़े खोज इंजनों द्वारा अवमूल्यन किए जाते हैं, बेशक जब स्पष्ट समझ के बिना किया जाता है. चलो यह चेहरा - इस प्रकार के लिंक भी दंडित किया जा सकता है. दुर्भाग्य से, बहुत से लोग अभी भी अपने एसईओ को बढ़ावा देने के लिए अपने पृष्ठों को आक्रामक रूप से अपने स्वयं के लिंक के साथ एम्बेड करने की कोशिश कर रहे हैं।. वास्तव में, हालांकि, इस तरह के कम-गुणवत्ता वाले लिंक और निश्चित रूप से छेड़छाड़ की किसी भी अन्य गतिविधि हमेशा स्पैमी या गुमराह से Google के दृष्टिकोण से दिखेंगे, इसलिए गंभीर रैंकिंग दंड के लिए आवेदन करना. (3 9)
December 22, 2017
एसईओ और बैकलिंक्स प्रोफाइल के बीच सहसंबंध क्या है?
Reply