Back to Question Center
0

यातायात पैदा करने ई-कॉमर्स बैकलिंक्स बनाने के तरीके क्या हैं?

1 answers:

जब सभी सर्च इंजन ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीकों को आपकी साइट पर उचित रूप से कार्यान्वित किया जाता है, तो यह आपके व्यावसायिक रैंक को खोज परिणाम पृष्ठ पर उच्चतर बनाने में मदद करेगा और लक्षित ट्रैफ़िक का एक सतत प्रवाह प्रदान करेगा. यह ई-कॉमर्स वेबसाइटों के लिए खोज इंजन अनुकूलन अत्यधिक मूल्यवान बनाता है. यदि यह सोशल मीडिया मार्केटिंग, ईमेल विपणन और अन्य प्रचार अभियान के साथ जटिल में किया जाता है, तो यह किसी भी ऑनलाइन व्यवसाय को समृद्ध बनाता है.

अपने मूल रूप में एसईओ को ऑफ-ऑन और ऑन-पेज अनुकूलन में विभाजित किया जा सकता है. ऑन-पेज अनुकूलन उन सभी साइट तकनीकों को संदर्भित करता है जो आपके वेब स्रोत के साथ उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सेवा प्रदान करते हैं - stoffe italiane. इसके अलावा, यह खोज इंजन को यह समझने में सहायता करता है कि आपकी साइट क्या उचित उपयोगकर्ता क्वेरी के लिए उन्हें दिखाने के बारे में है. ऑफ़-पेज ऑप्टिमाइज़ेशन खोज इंजन को उपयोगकर्ता के क्वेरी के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक के रूप में ठीक से आपके वेब पृष्ठ का चयन करने में सहायता करता है. इसका मुख्य भाग बैकलिंक्स से आता है. आपको अपने लक्षित दर्शकों के लिए अपनी साइट को दिखाई देने के लिए अन्य आला संबंधित स्रोतों से गुणवत्ता वाले पश्च प्राप्त करने की आवश्यकता है.

उनके कार्यकाल में बैकलिंक को dofollow और nofollow में विभाजित किया गया है. Dofollow बैकलिंक्स वे हैं जो आपकी वेबसाइट एसईओ में योगदान करते हैं. ऐसे लिंक अन्य स्रोतों से वोट के रूप में कार्य करते हैं.

वैकल्पिक रूप से, nofollow बैकलिंक्स लिंक होते हैं जब कोई व्यक्ति एक बैकलिंक दे रहा है जो किसी लिंक वाले साइट पर किसी भी मूल्य को हस्तांतरित नहीं करता है. एक लिंक nofollow बनाने के लिए, एक लेखक को लिंक के HTML में एक अतिरिक्त बिट टेक्स्ट जोड़ना होगा. एचटीएमएल कोड की जांच करने पर, आप यह भी बता सकते हैं कि कोई लिंक का अनुसरण है या एनओफ़ोला. उदाहरण के लिए, यूट्यूब, फेसबुक, ब्लॉग्स, और फ़ोरम के सबसे बड़े लिंक के बारे में लगभग हमेशा nofollow होते हैं. अभी भी आपके ब्रांड अधिकार के लिए महान हैं, लेकिन आप खोज इंजन रैंकिंग में कोई भी बढ़ावा नहीं दे सकते.

इनकमिंग लिंक के मूल्य का निर्धारण कैसे करें?

बैकलिंक्स के मूल्य और प्रभाव का निर्धारण करने के लिए कई महत्वपूर्ण कारक हैं जो ध्यान में रखते हैं.

आइए हम कुछ आवश्यक बैकलिंक गुणवत्ता निर्धारणकर्ताओं पर चर्चा करें:

  • उच्च गुणवत्ता वाले साइट से बाहरी लिंक वेबसाइट अनुकूलन के लिए अधिक उपयुक्त हैं जो कि अप्रासंगिक और निम्न गुणवत्ता वाले साइट से आते हैं; (1 9)
  • अनोखे डोमेन से लिंक्स आपकी साइट पर लिंक्स की तुलना में आपकी साइट पर अधिक मूल्य लाते हैं, जो आपके साथ पहले जुड़े हैं; (1 9)
  • सामग्री लिंक्स से प्रासंगिक विषयों द्वारा अप्रासंगिक से बेहतर उपयोगकर्ताओं द्वारा स्वीकार किए जाते हैं; (1 9)
  • प्रासंगिक और अनुकूलित एंकर ग्रंथों के साथ लिंक अधिक कीवर्ड केंद्रित मूल्य पास करते हैं, खासकर यदि वे आपके ब्रांड नाम की तरह लगते हैं. (1 9)

ट्रैफिक जनरेटिंग बैकलिंक्स कैसे बनाएं?

  • उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा की जाने वाली सामग्री बनाएं (1 9)

आपके ई-कॉमर्स साइट पर कार्बनिक बैकलिंक्स प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका लिखित, वीडियो में महान और आकर्षक सामग्री बनाना है या ऑडियो प्रपत्र जो उपयोगकर्ता अपनी इच्छा से साझा करेंगे.

  • अपने उत्पाद की समीक्षा करें (1 9)

एक और सरल लेकिन उपयोगी कड़ी निर्माण तकनीक आपके उत्पादों की अच्छी समीक्षा बनाने के लिए ब्लॉगर्स तक पहुंचने है. यह स्वाभाविक रूप से आपकी साइट पर लिंक वापस लाएगा.

December 22, 2017