Back to Question Center
0

क्या आप बैकललिंक के निर्माण के लिए गुणवत्ता वाले ऑनलाइन साइट्स की गणना कर सकते हैं?

1 answers:

लिंक बिल्डिंग अन्य वेबसाइटों के लिंक प्राप्त करने की एक प्रक्रिया है. कार्बनिक लिंक जूस की कमाई करके, आप अपने वेब स्रोत की प्रतिष्ठा को सुधारते हैं और Google खोज परिणाम पृष्ठ पर अपनी स्थिति बढ़ाते हैं. आपके पास जितनी गुणवत्ता वाले आने वाली लिंक्स, उच्च रैंक आपको एक खोज इंजन से मिलेगा. इसमें कोई संदेह नहीं है, बैकलिंक्स आवश्यक रैंकिंग कारक के रूप में कार्य करते हैं - evod 2 coil unit. खोज इंजन न सिर्फ इनकमिंग लिंक की संख्या बल्कि उनकी गुणवत्ता को भी ध्यान में रखते हैं.

आपकी साइट के ऑनलाइन पश्च बनाने के कई तरीके हैं. मुख्य रूप से उन्हें काला-टोपी एसईओ लिंक निर्माण विधियों (लिंक फार्म, लिंक नेटवर्क, स्पन लेख, स्पैमी ब्लॉग टिप्पणियां, निर्देशिका सबमिशन, आदि) में विभाजित किया जा सकता है, और सफेद टोपी एसईओ लिंक निर्माण विधियों (अतिथि पोस्टिंग, गुणवत्ता अनुसंधान आधारित सामग्री, सोशल मीडिया मार्केटिंग, आदि). अधिकांश वेबमास्टर्स त्वरित परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं और स्पैम लिंक लिंक बिल्डिंग तकनीकों को संदर्भित करते हैं. ऐसी तकनीकें Google के वेबमास्टर दिशानिर्देशों का उल्लंघन करती हैं और उन्हें प्रतिबंधित ऑनलाइन स्पैम के रूप में लेबल किया जाता है. इन दिनों में गूगल आसानी से रैंकिंग प्रणाली को खेलने के सभी प्रयासों को पहचाने जा सकता है और स्पैम लिंक लिंक बिल्डिंग स्कीम.

हालांकि, सभी लिंक बिल्डिंग स्पैम नहीं है और वास्तव में, 2017 में लिंक बनाने से आपकी साइट ऑप्टिमाइज़ेशन और रैंकिंग में सुधार पर काफी प्रभाव पड़ा है.

यह आलेख आपको खोज इंजन अनुकूलन में बैकलिंक की भूमिका का स्पष्ट विवरण देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. मैं आपको यह बताने जा रहा हूं कि Google आपके इनबाउंड लिंक कैसे स्वीकार करता है और लिंक बिल्डिंग के उद्देश्यों के लिए सबसे अच्छा स्रोत क्या है.

Google आपके बैकलिंक्स कैसे स्वीकार करता है?

Google स्पैमर्स के खिलाफ सक्रिय रूप से संघर्ष कर रहा है. यह सभी धोखाधड़ी गतिविधियों का पता लगाने की कोशिश करता है और लिंक खरीदा नफरत करता है. Google उपयोगकर्ता के खोज अनुभव की परवाह करता है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ खोज परिणामों के साथ प्रदान करता है. यही कारण है कि वे वेबमास्टर्स जो गर्मी के हस्ताक्षर पैदा करते हैं और रैंकिंग क्षमताओं का अधिग्रहण करते हैं, उनके वेब स्रोतों के लायक नहीं हो सकते हैं, Google को डीनडेक्सेशन और रैंकिंग ड्रॉप के रूप में गंभीर दंड मिले. अगर Google को आश्वस्त किया गया था, तो वे एल्गोरिदमिक गणना के माध्यम से स्पैमी लिंक की पहचान कर सकते हैं, पूरे इंटरनेट मार्केटिंग उद्योग भुगतान लिंक पर युद्ध के बारे में बात नहीं करेगा.

इसके बजाय, Google प्राकृतिक लिंक निर्माण तकनीकों की सराहना करता है जब वेबमास्टरों का प्राथमिक उद्देश्य अधिक आने वाली लिंक प्राप्त नहीं कर रहा है, लेकिन उपयोगकर्ताओं को गुणवत्ता और उपयोगी सामग्री के साथ प्रदान करना. यदि आपकी सामग्री उपयोगकर्ता के ध्यान के लायक है, तो वे इसे अपनी स्वयं की इच्छा से लिंक करेंगे. इस मामले में, लिंक बिल्डिंग पर आपको कोई भी प्रतिशत खर्च करने की आवश्यकता नहीं है. आप अपनी कड़ी मेहनत के लिए लोगों द्वारा आसानी से पुरस्कार देंगे.

आपको उच्च पीआर साइटों के लिए ऑनलाइन पश्च बनाने की आवश्यकता क्यों है?

इनबाउंड लिंक में खोज इंजन परिणामों से परे कई फायदे हैं. उच्च पीआर बैकलिंक्स की सहायता से, आपकी साइट अधिक ब्रांडिंग प्राधिकरण और गुणवत्ता वाले लिंक का रस प्राप्त करने में सक्षम हो सकती है, जो सभी जटिल रूप से सकारात्मक आपकी साइट रैंकिंग को प्रभावित कर सकते हैं. इस लेख में, हमने गुणवत्ता वाले उच्च जनसंपर्क वेब स्रोतों की एक सूची प्रदान करने का निर्णय लिया है, जो कि dofollow लिंक अवसर प्रदान करते हैं.

ऑनलाइन dofollow बैकलिंक बनाने के लिए उच्च पीआर साइटें:

http: // www. गूगल. com / local / add

http: // www. भौंकना. com /

http: // www. articlesbase. कॉम /

(3 9) http: // www. Technorati. कॉम /

http: // www. सामग्री. संगठन /

http: // www. selfgrowth. कॉम /

http: // www. इकट्ठा. कॉम /

http: // www. लेख जो सामग्री पर राजा. कॉम /

http: // www. articlessubmitter. com /

http: // www. goodinfohome. com /

http: // www. seosubmitarticle. com /

http: // www. premiumArticles. बिज़ /

http: // www. yellowbot. कॉम /

http: // www. बड़ी किताब. कॉम /

http: // dir. याहू. कॉम /

http: // www. पूछना-निर्देशिका. कॉम /

http: // www. massivelinks. कॉम /

December 22, 2017