Back to Question Center
0

मुफ़्त मुख्यालय सूची के साथ dofollow backlinks प्राप्त करना संभव है?

1 answers:

यह आलेख वेबमास्टरों को उच्च गुणवत्ता वाले पश्च बनाने के सबसे आसान तरीके दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. पुरानी चालें हैं, लेकिन फिर भी हर वेबसाइट के मालिकों के लिए जादू की तरह काम करता है जो अधिक प्रासंगिक और लक्षित आवागमन प्राप्त करने के लिए उच्च अधिकारियों के पीछे के पीछे का बैकलिंक बनाना चाहते हैं. आइए लिंक बिल्डिंग के बारे में कुछ बुनियादी सिद्धांत के साथ शुरू करें.

एसईओ में पश्च क्या हैं?

पश्च लिंक हैं जो आपकी साइट को अन्य चैनलों के माध्यम से विभिन्न चैनलों के माध्यम से इंगित करते हैं. अधिक अन्य आधिकारिक ब्लॉग आपकी साइट यूआरएल का उल्लेख कर रहे हैं या उनका अनुसरण कर रहे हैं, उतना गुणवत्ता जो आपकी साइट पर देगी - kosten umzug 4 zimmer wohnung. पश्च एक एसईओ रैंकिंग कारक के रूप में सेवा करता है जिससे आप किसी भी लक्षित खोज शब्द को रैंक कर सकते हैं यदि आप कुछ उच्च या कम से कम मध्यम गुणवत्ता वाली बैकलिंक बनाते हैं. आने वाले लिंक के दो उपश्रेणियाँ हैं - dofollow और nofollow बैकलिंक. इन दोनों श्रेणियों के बीच अंतर को समझने के लिए महत्वपूर्ण है कि एक विजेता लिंक बिल्डिंग अभियान बनाने के लिए.

  • Dofollow बैकलिंक्स

Dofollow बैकलिंक्स वे हैं जो आपकी साइट यूआरएल लिंक किसी विशेष टैग के साथ देते हैं, f. ई. (rel = "dofollow") या साधारण लिंक से भी इसका मतलब है कि dofollow बैकलिंक. इस प्रकार के बैकलिंक्स के पास एक लिंक किए गए वेब स्रोत के लिए निश्चित मूल्य है जो वेबपृष्ठों के माध्यम से आने वाले सभी ट्रैफ़िक को स्थानांतरित करता है.

  • Nofollow बैकलिंक

Nofollow बैकलिंक वे हैं जो आपके वेब स्रोत यूआरएल लिंक को निम्न टैग के साथ देते हैं, f. ई. (Rel = "कोई पालन"). यदि आप किसी लिंक का पालन नहीं करना चाहते हैं, तो रिलायंस एनर्जी को सम्मिलित करना महत्वपूर्ण है.

अब, जब आप dofollow और nofollow लिंक के अंतर को जानते हैं, यह dofollow बैकलिंक्स सूची बनाने के लिए सर्वोत्तम अवसरों पर चर्चा करने का समय है.

एक dofollow बैकललिंक सूची बनाने के तरीके

इनकमिंग लिंक के बंडलों बनाने और आपकी साइट पेज रैंक में सुधार करने के कुछ व्यावहारिक और निशुल्क तरीके हैं.

  • फेसबुक

यह उन लिंक के निर्माण का एक प्रभावी तरीका है, जिन्हें आप अनदेखा नहीं कर सकते. फेसबुक एक पीआर 9 (लगभग सबसे ऊंची एक) साइट है जो आपकी साइट को Google से अधिक प्राधिकरण प्राप्त करने में सहायता कर सकती है.

फेसबुक पर बैकलिंक्स प्राप्त करने के लिए, आपको एक पृष्ठ पर स्थिर HTML जोड़ना होगा. यह महान कस्टम iframe टैब बनाने में मदद करता है. ऐसा करने से, आप एक पृष्ठ टैब खोलेंगे जिसमें आपको अपना फेसबुक पेज चुनना होगा. उसके बाद, आपको सेटअप टैब पर क्लिक करने और सूचकांक का अनुसरण करके अपने स्थिर HTML ऐप को रीडायरेक्ट करने की आवश्यकता होगी. html अनुभाग. यहां आपको एचटीएमएल कोड जोड़ने की ज़रूरत है, वहां आपकी साइट प्रासंगिक यूआरएल डालने की जरूरत है. इस प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए, आपको सहेजें और प्रकाशित करें बटन पर क्लिक करना होगा. तो अब आपके पास सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक उपयुक्त dofollow बैकलिंक है.

  • यूट्यूब

एक नियम के रूप में, यूट्यूब नफ़ोलल बैकलिंक देता है. हालांकि, अब भी कुछ ऐसे मामले हैं जो आपको अपनी डफ़लोक बैकलिंक्स सूची तक एक और अधिक पीआर आने वाली लिंक तक पहुंचने में मदद करेंगे. आपको कुछ शीर्ष रैंक किए गए यूट्यूब वीडियो ढूंढने की जरूरत है जो आपकी वेबसाइट की सामग्री से संबंधित हैं और फिर अपने लिंक्स उन टिप्पणियों में दें जो कि वह हैं.

December 22, 2017