Back to Question Center
0

बैकलिंक काउंटर टूल कैसे काम करता है?

1 answers:

जब आप एक लिंक बिल्डिंग अभियान बना रहे हैं, तो आपको लिंक के मूल्य को जानने की आवश्यकता है. यदि आप जानते हैं कि एक बैकलिंक कितना लायक है, तो आप यह विश्लेषण कर सकते हैं कि क्या यह आपके पैसे, समय और प्रयासों के लायक है या नहीं. आप या तो आने वाली लिंक मैन्युअल रूप से मूल्यांकन कर सकते हैं या बैकलिंक काउंटर टूल का उपयोग कर सकते हैं - ejectors and eductors air. यह आलेख बाहरी लिंक मूल्य गणनाओं के लिए समर्पित है और उम्मीद है कि आप अपने लिंक बिल्डिंग अभियान को मजबूत करने में सहायता करेंगे. तो, आइए इन मूल्यांकन विधियों पर करीब से नजर डालें.

बैकलिंक काउंटर विधि

  • उन लिंक से लिंक करें

यह एक है पहली कारक पर ध्यान देना चाहिए जब आपकी साइट पर लिंक बनाते हैं. एक साइट से लिंक वेब स्रोत, उसके अधिकार और शक्ति का निर्धारण करते हैं. उच्च पीआर वेबसाइटों को किसी डोमेन से लिंक करना, बेहतर होगा कि वह Google पर रैंक करेगा. Google खोज परिणाम पृष्ठ पर आपकी साइट की दृश्यता में सुधार करने के लिए, आपको केवल इस तरह के वेब स्रोतों से इनबाउंड लिंक प्राप्त करना चाहिए.

आने वाले लिंक की गुणवत्ता को मापने के लिए कई तृतीय-पक्ष उपकरण मदद करते हैं. आप शायद उनमें से कुछ के बारे में सुना है. मैं सुझाव देता हूं कि ऐसे उपकरण को Semalt वेब विश्लेषक या Ahrefs के रूप में लागू करना. ये उपकरण आपको आपके लिंक बिल्डिंग स्रोतों की ओर सबसे सटीक डेटा प्रदान कर सकते हैं. तो क्या आप इसे डीए, डीआर, टीएफ, सीएफ़ या किसी तरह से मैन्युअल तरीके से खोजते हैं, यह अभी भी लिंक की ताकत का निर्धारण करने में नंबर एक कारक है (प्रासंगिकता नहीं).

  • इनकमिंग लिंक के आवागमन को मापें

इनकमिंग लिंक बनाने का प्राथमिक उद्देश्य उन के माध्यम से लक्षित आवागमन प्राप्त करना है. यही कारण है कि इनबाउंड लिंक के ट्रैफिक को मापना जरूरी है. यदि एक वेब स्रोत में बहुत अधिक आने वाले ट्रैफ़िक हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है एक प्रतिष्ठित साइट जो उपयोगकर्ताओं को महान सामग्री प्रदान करती है. इसका मतलब है कि खोज इंजन शायद इसे भी रैंक करेगा, अधिक से अधिक क्लिक-थ्रू दर, ट्रैफ़िक और बाद में रूपांतरण लाएंगे.

(2 9)

सामान्यतया, वेब स्रोत जो बहुत अधिक गुणवत्ता वाले ट्रैफ़िक उत्पन्न करते हैं, उन्हें निम्नलिखित कारणों से अधिक आधिकारिक माना जाता है:

  • रैंकिंग कारक

के रूप में आवागमन Google में रैंकिंग के लिए यातायात फायदेमंद है क्योंकि इस खोज इंजन में आने वाले विज़िटर की संख्या द्वारा वेब स्रोत प्राधिकरण और प्रासंगिकता का मूल्यांकन किया गया है जैविक खोज से एक वेबसाइट पर. इसका मतलब है कि जिस साइट से आप लिंक प्राप्त कर रहे हैं वह गुणवत्ता में बढ़ सकता है और इसलिए अधिक लिंक उत्पन्न कर सकता है, जिससे समय के साथ अपने इनबाउंड लिंक मजबूत हो जाता है.

  • आपकी साइट पर आने वाले यातायात

बहुत से यातायात वाली साइटें बैकलिंक्स के माध्यम से आपकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक भी उत्पन्न कर सकती हैं. यह आपके रूपांतरण को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा और Google की आंखों में अपना अधिकार बढ़ाएगा. हालांकि अभी तक बहस में अभी तक कितना शक्तिशाली है?. हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप उन साइटों पर जाते हैं जो आपके पृष्ठों पर ट्रैफ़िक ला सकते हैं.

  • प्रासंगिकता

हर बार जब आप लिंक बनाते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप उन्हें अपने लक्षित वेबसाइट पर समान या एक ही आला वेब स्रोत पर रखें साइट. इसके अलावा, लिंक को एक प्रासंगिक सामग्री में एकीकृत करने की जरूरत है ताकि उपयोगकर्ताओं को यह स्पष्ट समझ सकें कि वे इनबाउंड लिंक के बाद क्या सामना करेंगे.

December 22, 2017