Back to Question Center
0

क्या मुझे लिंक बिक्री कंपनियों से उच्च पीआर बैकलिंक्स मिल सकती हैं?

1 answers:

आज यह कई एसईओ और पेशेवर वेब डेवलपर्स के लिए एक डरावना प्रतीत हो सकता है जब यह गुणवत्ता पश्च और खोज अनुकूलन के बारे में एक आम चर्चा की बात आती है. क्यूं कर? क्योंकि अक्सर वेबसाइट या ब्लॉग को नुकसान पहुंचाने के बिना उच्च पीआर बैकलिंक्स प्राप्त करने का कार्य निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण कार्य है. सबसे अधिक, एसईओ का मुख्य लक्ष्य सीटीआर दर में वृद्धि, यातायात को बढ़ावा देना है, साथ ही साथ वेबसाइट के रूपांतरण को बढ़ाना है. और अगर आप कड़ी बिक्री कंपनियों से उच्च पीआर बैकलिंक्स प्राप्त करना चाहते हैं - इन लोगों में से बहुत सारे वेब पर अपनी "सेवाएं" धकेल रहे हैं - यहां भुगतान लिंक बिल्डिंग के बारे में कुछ ठंडे तथ्य हैं. बात यह है कि Google कभी-कभी आपकी वेबसाइट या ब्लॉग के साथ आने वाली किसी भी संदिग्ध गतिविधियों का पता लगा सकता है (i. ई - polling software. , छिपे हुए एन्कर्स, स्पैमी सामग्री का उपयोग करते हुए, और बदमाश ब्लैक-टोट और ग्रे-टोपी एसईओ के किसी भी अन्य साधन या मुश्किल योजनाओं का उपयोग करते हुए कम-गुणवत्ता वाला बैकलिंक्स का विशाल अंडे). जब आप बहुत बेईमान प्रदाताओं से उच्च पीआर बैकलिंक प्राप्त करते हैं तो सबसे खराब स्थिति को देखते हुए (i. ई. , कम गुणवत्ता वाले निर्देशिका, स्वचालित मंच सदस्यता, लिंक खेतों और लिंक पहियों - ए. कश्मीर. ए. लिंक एक्सचेंज) - सब कुछ विनाश के साथ खत्म हो सकता है. मेरा मतलब है कि एक बार और हमेशा के लिए ऑनलाइन खोज से आपकी वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है. इसलिए, नीचे दिए गए इस तरह के एक गंभीर जोखिम पर विचार करने के बारे में आपको कुछ भी पता चलना चाहिए जो आपको भुगतान बैकलिंक्स के बारे में जानना चाहिए, मुख्य प्रकार के रैंकिंग पेनल्टीज़ और उनमें से सबसे अच्छे से बचने के लिए, कम से कम सबसे अधिक बार होने वाली.

रैंकिंग पेनल्टीज़ के मुख्य प्रकार

कुछ और करने से पहले, इसका सामना करें - कुछ रैंकिंग पेनल्टीज़ आपके वेब ट्रैफिक का केवल एक हिस्सा अपंग कर सकते हैं, और बाकी उन्हें आमतौर पर साइट-व्यापी आधार पर लगाया जाता है. बैकलिंक खरीदने या बेचने के साथ सबसे मानक उल्लंघन को देखते हुए, तीन अलग-अलग प्रकार के रैंकिंग पेनल्टीज़ - आंशिक मैच, साइट-वाइड दंड, और पूरी तरह से समाप्त.

  • आंशिक मिलान- मैन्युअल जुर्माना के लिए वेबसाइट को चलाया जाता है या खोज परिणामों को नीचे ब्लॉग करता है. यह अक्सर तब होता है जब Google निश्चित रूप से स्पैम प्रकृति की एक अजीब गतिविधि का पता लगाता है, जो आमतौर पर बहुत अधिक कीवर्ड और कीफ़्रेज़ों के साथ छेड़छाड़ से जुड़ा हुआ है - बस अधिक ट्रैफ़िक पंप करने के लिए और पृष्ठ सामग्री के साथ कोई वास्तविक मूल्य प्रदान किए बिना.

  • साइट-वाइड पेनल्टी - यह बल्कि गंभीर परिणामों के साथ एक बहुत गंभीर प्रभाव होगा. अपने वेब ट्रैफिक के आधे हिस्से में कटौती करने की संभावित क्षमता के साथ, इस तरह की रैंकिंग जुर्माना आमतौर पर लागू किया जाता है जब ग्रे-हैट बैकलिंक का उपयोग करने के लिए आता है, उदाहरण के लिए छिपे हुए एन्कर्स के साथ, विशुद्ध रूप से अप्रासंगिक या फ़ार्मेसी जैसी पूरी तरह से कानूनी जंक सामग्री भी नहीं, व्यभिचार या जुआ. अगर आप कम-गुणवत्ता वाले लिंक वाले विक्रेता से काम कर रहे हैं तो आपकी वेबसाइट पर उच्च पीआर बैकलिंक्स प्राप्त करने का वादा कर रहे हैं - लगभग कोई समय नहीं - यह समय आ गया है कि चिंतित हो. जैसा कि आप शायद Google के साथ एक लाल झंडा उठाने जा रहे हैं और जुर्माना के लिए आवेदन कर रहे हैं.
  • पूर्ण उन्मूलन - खुद के लिए बोलती है. मेरा मतलब है कि शोषक बैकलिंक व्यापार के लिए जाकर आसानी से बात भी बदतर बना सकती है. मेरा मतलब है घटनाओं का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण कोर्स जब आपकी वेबसाइट या ब्लॉग उन अनैतिक लिंक निर्माण ट्रिक या ट्रेडिंग योजनाओं के साथ भारी दुर्व्यवहार का संदेह हो जाता है - और केवल खोज इंडेक्स. सबसे अधिक, इस तरह के दुखी परिणाम "कंपनियों" को बेचने वाले कम-गुणवत्ता वाले लिंक पर और दोनों के निराश "ग्राहकों".
December 22, 2017