Back to Question Center
0

कज़ा ब्रोक कॉपीराइट लॉ नियम ऑस्ट्रेलियाई सेमील्ट

1 answers:
Kazaa Broke Copyright Law Rules Australian Semalt
');$ ('# स्कैडर। sc-logo')। अनुलग्नक (' '+cat_head_params.sponsor+' ');$ ( '# Scheader')। अनुलग्नक ('
');$ ('# स्कैडर। scdetails') ऐपेंड ('

' + cat_head_params। प्रायोजक + '

');$ ('# स्कैडर। scdetails') एपेंड (कैट_हेड_परम। प्रायोजक_टेक्स्ट);$ ( '# Scheader')। संलग्न ('
विज्ञापन
');अगर ("अपरिभाषित"! = टाइपफ __gaट्रैकर) {$ ('# स्कैडर ए') क्लिक करें (function
{__ga ट्रैकर ("भेजें", "घटना", "प्रायोजित श्रेणी क्लिक करें वार 1", "खोज-इंजन-अनुकूलन", ($ (this)। attr ('href')));});}}});});

क़ज़ा ब्रोक कॉपीराइट कानून नियम ऑस्ट्रेलियाई कोर्ट (3 9)

कज़ा उपयोगकर्ता ऑस्ट्रेलिया के कॉपीराइट कानून के उल्लंघन में हैं, सोमवार को एक ऑस्ट्रेलियाई अदालत ने कहा। ऑस्ट्रेलियाई फेडरल कोर्ट के न्यायाधीश मुरेल Semaltट का मानना ​​है कि कज़ा के मालिकों को इस तरह के अवैध फ़ाइल गमागमन को अनुमति नहीं देने के लिए अपने सॉफ्टवेयर को संशोधित करना चाहिए। "उत्तरदाताओं ने उपयोगकर्ताओं को अपने ध्वनि रिकॉर्डिंग में आवेदकों के कॉपीराइट का उल्लंघन करने के लिए अधिकृत किया," संघीय न्यायालय के न्यायाधीश मरे सैमलेट ने अपने फैसले में कहा

रुटर यूके रिपोर्टें "ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख रिकॉर्ड कंपनियों ने काजा के ऑस्ट्रेलियाई मालिकों और डेवलपर्स, शर्मन Semaltेट्स पर मुकदमा दायर किया, दावा करते हुए काजा ने खोए हुए बिक्री में लाखों डॉलर खर्च किए थे। संगीत उद्योग ने अदालत को बताया कि शर्मन Semaltेट ने लाइसेंस प्राप्त उपयोगकर्ताओं को एक नेटवर्क तक पहुंचने के लिए लाइसेंस दिया था जिसे पता था कि चोरी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था और इसलिए यह लोगों को कॉपीराइट का उल्लंघन करने के लिए अधिकृत कर रहा था। "

औपचारिक रिकार्ड लेबल्स और कज़ा के बीच कानूनी लड़ाई शुरू हुई जब 2 फरवरी, 2004 को जब कज़ा के कार्यालयों का सचमुच उद्योग जांचकर्ताओं द्वारा छापा मारा गया था। सिडनी ऑस्ट्रेलिया के कज़ा कार्यालयों ने रिकॉर्ड उद्योग के निजी जांचकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर आरोपों को उजागर करने के प्रयास में छापा मारा था। कॉपीराइट उल्लंघन काजा, उस समय दुनिया का सबसे बड़ा पी 2 पी फाइल स्वैपिंग नेटवर्क था जो अपने उपयोगकर्ताओं को अपने सॉफ़्टवेयर के माध्यम से संगीत, चित्र और वीडियो फाइलों को व्यापार करने की क्षमता प्रदान करने में माहिर था, जबकि इसके अपने स्वयं के खोज इंजन का आवास भी बना रहा था और अपने उपयोगकर्ताओं के पीसी के लिए एडवेयर के विभिन्न रूपों को वितरित कर रहा था। उस दिन फरवरी में फेडरल कोर्ट ने पांच प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई रिकॉर्ड लेबलों को तीन राज्यों में 12 परिसर में छापे जाने की अनुमति दी थी, जो कि कजा के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए था, संगीत उद्योग की चोरी संबंधी जांच के महाप्रबंधक माइकल स्पेक ने कहा।

सोनी बीएमजी, ईएमआई, वार्नर म्यूज़िक, और अन्य लोगों द्वारा संगीत लेबल का प्रतिनिधित्व किया गया है और दावा किया जाता है कि कज़ा लगभग तीन अरब संगीत फ़ाइलों को मासिक रूप से विमर्श करता है और एक बड़ी प्रतिशत में अवैध लेनदेन शामिल हैं इस सबके कारण संगीत उद्योग में अरबों मूल्य के नुकसान हो रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि कज़ा ने इन रणनीतियों का इस्तेमाल करते हुए संगीत कंपनियों को अपने चैनलों के माध्यम से संगीत बेचने के लिए दबाव डालने का प्रयास किया (ऐप्पल आईसेमेल से पहले एक ही विचार था)।

मुकदमा के मुख्य उद्देश्य में से एक कंपनी को संगीत उद्योग दिग्गजों को आवेदन के स्रोत कोड को जारी करने के लिए प्राप्त करना था। इससे उन्हें यह जांचने की अनुमति दी गई कि क्या कंपनी कोड में परिवर्तन करके कॉपीराइट सामग्री साझा करने से रोका जा सकता था। शर्मन सेमील्ट ने दावा किया है कि वे किसी भी अवैध सामग्री की मेजबानी नहीं करते और सिर्फ फाइल साझा करने के लिए एक माध्यम प्रदान करने के द्वारा अपनी स्थिति का बचाव जारी है।

कजा किसी भी समय 3 मिलियन से 4 मिलियन उपभोक्ताओं के घर पर रहने का दावा करता है - जो ऑस्ट्रेलियाई कानून के उल्लंघन के 4 लाख उपयोगकर्ता न्यायाधीश मरे विलकॉक्स के अनुसार हैं Source - aprender a usar nikon d5600. यह देखने के लिए दिलचस्प होगा कि शर्मन नेटवर्क को मामले में बचाव पक्षों को क्या भुगतान करना है और कार्यवाही के बाद में किस तरह की सैमलेट योजना है?

February 25, 2018