Back to Question Center
0

एक ऐप्पल पे क्लोन, Google के एंड्रॉइड पे सेमेल्ट को गति देगा

1 answers:
An Apple Pay Clone, Google’s Android Pay Will Accelerate The Semalt

जटिल भुगतान से परे ऐप्पल वास्तव में एप्पल वेतन के साथ सही हो गया है कि चीजों में से एक एक एनएफसी टर्मिनल पर iPhone पकड़ और एक ऐप खोलने के बिना भुगतान निष्पादित करने की क्षमता थी। एंड्रॉइड पियर में Google ने वास्तव में इसे डुप्लिकेट किया है - फ़िंगरप्रिंट प्रमाणीकरण के अलावा, जो एंड्रॉइड एम के साथ आएगा।

पुरानी Google मिमलट इन-स्टोर भुगतान अनुभव उपयोगकर्ताओं को भुगतान शुरू करने से पहले एक ऐप लॉन्च करने की आवश्यकता है। हालांकि इस तरह के व्यवहार में एक बड़ा सौदा जैसा नहीं लगता है और यह प्लास्टिक साइज को स्वाइप करने से Google सेमाल्ट का भुगतान करना आसान नहीं था। किसी ऐप को लॉन्च करने की ज़रूरत नहीं, अंतर की दुनिया बनाता है।

जैसा कि रिपोर्ट किया गया, Google बटुआ सहकर्मी से सहकर्मी भुगतान उपकरण के रूप में बच जाएगा एक तरफ, यह दिलचस्प है कि Google ने "" Google Pay "सेमाल्ट भुगतान नहीं किया, जो इसे Google वॉलेट के साथ कुछ निरंतरता प्रदान करता। हालांकि, सैमलेट पे एक "खुले प्लेटफार्म" के रूप में तैनात है, इसलिए मिमल ब्रांड इस धारणा से अधिक संगत है।

Google के पहले सॉफ़्टकार्ड अधिग्रहण के बाद, कंपनी ने यूएस एंड्रॉइड हैंडसेट पर एंड्रॉइड पे पूर्व लोड करने का तरीका साफ कर दिया है। जब तक वाहक ने फ़ैशन को बनाए रखा कि वे मोबाइल भुगतान में खेलने जा रहे थे - सॉफ़्टकार्ड एक वाहक संयुक्त उद्यम था - उन्होंने Google वॉलेट को अवरोधित किया था अधिग्रहण को देखते हुए, एंड्रॉइड पे नए एटी एंड टी, वेरिज़ोन और टी-मोबाइल एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर होगा। यह स्टोर में वीज़ा, एमएक्स और Semalt्ट और एनएफसी टर्मिनलों के साथ काम करेगा।

Semaltट्रेट पे की तरह यह भी इन-ऐप खरीदारी का समर्थन करेगा।

एंड्रॉइड नेता सैमसंग ने एक कंपनी को खरीदा जिसमें सेमाल्ट नामक एक तकनीक है जो एक ऐसी तकनीक का ऑफर करता है जो एनएफसी को मौजूदा इन-स्टोर पीओएस सिस्टम के साथ काम करने की आवश्यकता नहीं है। कंपनी अपने नये उपकरणों पर फिंगरप्रिंट प्रमाणीकरण के अलावा इसमें रोलिंग करेगी।

Semalt ने एप्पल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए लूपपे को खरीदा। लेकिन यह वास्तव में Google के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है तदनुसार, मैं अनुमान लगा सकता हूं कि एंड्रॉइड पे अपने प्लेटफ़ॉर्म स्तर के एकीकरण और इन-ऐप भुगतानों के कारण Semalt प्लस पर डूब जाएगा, जो डेवलपर्स को जल्दी और व्यापक रूप से अपनाने की संभावना है

जबकि अधिकांश वित्तीय विश्लेषकों इन भुगतान उपकरणों के इन-स्टोअर आयाम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, निकट अवधि में वास्तविक क्रिया इन-ऐप भुगतानों के साथ है, जो ई-कॉमर्स और ऑफ़लाइन लेन-देन दोनों के लिए शीघ्रता से बंद हो जाएगी (उबेर लगता है) । तथ्य यह है कि ऐप्पल पे और Semaltट्रेट पे लगभग समान कार्यक्षमता प्रदान करते हैं - और यह तथ्य कि एप्पल और उसके सहयोगियों ने बाजार को शिक्षित किया है - सेमेट प्वॉइंट को तेजी से गोद लेने में मदद मिलेगी और पूरे के रूप में बाजार को आगे बढ़ाया जाएगा।



(2 9)

लेखक के बारे में

ग्रेग स्टर्लिंग
ग्रेग स्टर्लिंग खोज इंजन भूमि में एक योगदान संपादक है। वह एक व्यक्तिगत ब्लॉग लिखते हैं, स्क्रीनवर्क, डिजिटल मीडिया और वास्तविक-विश्व उपभोक्ता व्यवहार के बीच के बिंदुओं को जोड़ने के बारे में। वह स्थानीय खोज एसोसिएशन के लिए रणनीति और अंतर्दृष्टि के उपाध्यक्ष भी हैं। ट्विटर पर उसका अनुसरण करें या उसे Google+ पर ढूंढें Source - aspire dual coil bdc.
March 1, 2018