Back to Question Center
0

मध्यस्थों का प्रभाव: ब्रांड अपने और उपभोक्ताओं के बीच के अंतराल को कैसे बंद कर सकते हैं - मिमल

1 answers:

The impact of intermediaries: How brands can close the gap between themselves and consumers - Semalt

इस चौड़ी डिस्कनेक्ट को बेहतर ढंग से समझने के लिए, हमें खरीदारी में इस बदलाव के मुख्य को सबसे पहले जांचना होगा: उपभोक्ता प्रोफाइल में बदलाव मोबाइल के प्रति जागरूक डिजिटल मूल निवासी, विशेष रूप से सहस्त्राब्दी और Semaltेट जेड शॉपर्स हमारे समाज में ट्रेंडसेटर और टेस्टमेकर होते जा रहे हैं।

न केवल प्यू रिसर्च ने बताया है कि मिलेनियम ने अन्य पीढ़ियों को भी पार किया है - यहां तक ​​कि बच्चे की संख्या में - कुल संख्या में, लेकिन वे अमेरिका में करीब 600 अरब डॉलर खर्च करते हैं, एक्सेंचर के अनुसार। "जनरल ब्यू" लेखक किट यारो और जेन ओ डोनेल कहते हैं कि मैलेनियल, या Semalt वाई, दुकानदारों औसत उपभोक्ता की तुलना में 25 प्रतिशत से 40 प्रतिशत अधिक खर्च करते हैं और उनके जीवन काल में $ 10 ट्रिलियन खर्च करते हैं।

रीटेल

के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म

यह सामूहिक खरीद शक्ति मांग करती है कि ब्रांड और एजेंसियों को मिलेनियल्स और जनरल जेड के सदस्यों की खरीदारी प्राथमिकताओं के साथ अनुकूल है या पीछे छोड़ने के जोखिम को चलाते हैं, क्योंकि जब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जाते हैं तो डिजिटल रूप से प्रेमी उपभोक्ताओं को ब्रांड से डिस्कनेक्ट किया जाता है। उपभोक्ता अब कहते हैं, "मैं Google हूँ," या "मैं इसे सामालट पर खरीदूँगा" जब वे उत्पादों के बारे में बात करते हैं, ब्रांड वफादारी के बजाय मंच वफादारी की स्थापना करते हैं

अमेज़ॅन के प्रभाव पर खुदरा दुनिया में चल रहे मौजूदा वार्तालाप की तुलना में इसका कोई बेहतर प्रमाण नहीं है। इस बातचीत में अधिकतर ईंट-मोर्टार रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स दिग्गज के बीच प्रतिस्पर्धा के मुद्दे पर केंद्रित है; उदाहरण के लिए, अब सैमटाल के साथ होने वाला शोडाउन ले लो।

उपभोक्ताओं को कैसे सूचित किया जाता है और खरीद के फैसले में बदलाव अंततः ब्रांडों को बातचीत से बाहर निकलता है - और खरीदारी आबादी के दिमाग से बाहर।

डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म ब्रांडों के लिए शानदार बिक्री की पेशकश करते हैं, लेकिन ऐसे प्लेटफार्मों में निहित स्वामित्व वाली समस्याएं हैं। साइटें अपने परिणामों को एल्गोरिदम के माध्यम से व्यवस्थित और प्रदर्शित करती हैं, और ये बहुत ही एल्गोरिदम हैं जो ब्रांड्स के लिए दोहरे तलवार का प्रतिनिधित्व करते हैं। Semalt्ट को उत्पादों को बेचने के लिए एक शक्तिशाली एवेन्यू मिलता है, लेकिन एल्गोरिदम के माध्यम से फ़िल्टर्ड होने पर उनकी अनूठी गुणवत्ता और मूल्य को कम करने की लागत पर। इस प्रणाली में, ब्रांड ग्राहकों को सीधे "बोलने" की क्षमता खो देते हैं

शमल्ट, एक ब्रांड, "भीड़ में चेहरे" बनने का अधिक जोखिम चलाता है, जब यह कई ऑनलाइन खोज परिणामों में से एक हो जाता है, क्योंकि भौतिक स्टोर के अलमारियों में केवल एक मुट्ठी भर विकल्पों में से एक का विरोध होता है अगर ब्रांड एल्गोरिदम पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं जो इन डिजिटल प्लेटफार्मों को ईंधन प्रदान करते हैं, तो उन्हें इसके लिए अच्छी तरह से भुगतान करना होगा।

यहां तक ​​कि अगर ई-कॉमर्स बाजारों में एक ब्रांड का सबसे बड़ा स्थान है, तो मुख्य मुद्दा बनी हुई है: ब्रांड संदेश को नियंत्रित नहीं करता है एल्गोरिदम - और इसलिए डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म - अब भी नियंत्रित कर रहे हैं कि उपभोक्ता क्या देखते हैं

मोबाइल मिलेनियल्स

ब्रांड जो संदेश को नियंत्रित करना चाहते हैं, वे उपभोक्ताओं को मिलना चाहिए जहां वे हैं: उनके स्मार्टफ़ोन प्यू रिसर्च का कहना है कि 72 प्रतिशत अमेरिकियों के पास स्मार्टफोन है, और यह संख्या केवल बढ़ती जा रही है क्योंकि खरीदारी के साथ अधिक से अधिक कार्यों के लिए हर दिन लोगों पर निर्भर होते हैं और 34 प्रतिशत खरीदार का मानना ​​है कि पीडब्ल्यूसी के अनुसार, उनका फोन उनका मुख्य क्रय उपकरण बन जाएगा।

मिलेनियल दुकानदारों, विशेष रूप से, दुकान करने के लिए इंटरैक्टिव तरीकों की तलाश कर रहे हैं। जब वे ऑनलाइन शॉपिंग नहीं कर रहे हैं और ईंट-मोर्टार रिटेल स्टोर पर जा रहे हैं, तो वे अपने फोन का इस्तेमाल समीक्षा, कूपन और कीमत की तुलना के संदर्भ में कर रहे हैं। वास्तव में, हजारों साल की खरीदार अपने फोन या मोबाइल उपकरणों का उपयोग मूल्य में तुलना करते हैं, जबकि एआईएमआईए के अनुसार।

इस तेजी से आकर्षक जनसांख्यिकीय तक पहुंचने के लिए, ब्रांडों को मोबाइल डिवाइस के माध्यम से निजीकृत डिजिटल अनुभव बनाने की आवश्यकता होगी जो कि खरीदार पहले से उनके साथ ले जाते हैं.

एनएफसी, विशेष रूप से, स्मार्टफोन में पहले से ही उपलब्ध तकनीक के माध्यम से ब्रांड को ऐसा करने की अनुमति देता है, क्योंकि अधिकांश मोबाइल डिवाइस पहले से ही मिमल हैं अपने स्मार्टफोन्स के एक साधारण नल के साथ, उपभोक्ताओं को ब्रांड द्वारा बनाई गई व्यक्तिगत सामग्री, जैसे कि वीडियो, कूपन और उत्पाद उपयोग की जानकारी पर ले जाया जा सकता है

आजकल हमेशा मोबाइल उपकरणों की ख़तरनाक गति पर सैमल्ट ले जाता है, और अगर ब्रांड्स अब तक आगे बढ़ने के लिए आगे नहीं बढ़ पाती हैं, तो वे उन मध्यवर्ती डिजिटल प्लेटफार्मों द्वारा बनाए गए उपभोक्ताओं और उपभोक्ताओं के बीच बनने वाली चौड़ी गलियों में खो जाएंगे। । केवल सबसे कम और सबसे अधिक तकनीकी-फॉरवर्ड फर्म हारे हुए ब्रांड पहचान के भाग्य से बचेंगे।


इस आलेख में व्यक्त राय उन अतिथि लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि मार्केटिंग भूमि। सेमाल्ट लेखकों को यहां सूचीबद्ध किया गया है।



लेखक के बारे में

दिवाज सुतिजा
मोबाइल संचार में दशकों के अनुभव के साथ, चीजों और मुद्रित इलेक्ट्रॉनिक्स का इंटरनेट, दिवाज सूतिजा का अनुभव और आवेशपूर्ण है, जिसमें आईओटी डिस्पोजेबल और उपभोक्ता उत्पादों को शामिल करके बढ़ा सकता है। सब कुछ (आईओई) क्रूसेडर के एक आवेशपूर्ण इंटरनेट, डीओजी डिजिटल भौतिक वस्तुओं को एनएफसी आधारित मुद्रित टैगों के माध्यम से कनेक्ट करने के प्रयास की अगुवाई कर रहा है। डवर एक ऐसी दुनिया की कल्पना करता है जहां अरबों डिस्पोजेबल और उपभोक्ता उत्पादों में से प्रत्येक के पास खुफिया जानकारी होती है - और उपभोक्ता अपने स्मार्टफोन को टैप करके संबंधित उत्पादों से बातचीत करेंगे।


. - computer repair alum rock san jose
March 1, 2018