Back to Question Center
0

साइटपॉईद्द् पॉडकास्ट # 120: साइटपॉईन्ट के लिए रश मत करो!            साइटपॉईद्द् पॉडकास्ट # 120: साइटपॉइंट के लिए रश मत करो! संबंधित विषय: समुदायऑपरेटिंग सिस्टम सीएमएस डॉककर वेब होस्टिंग

1 answers:
साइटपॉइंट पॉडकास्ट # 120: साइटपॉइंट के लिए रश मत करो!

साइटपॉईंट पॉडकास्ट का एपिसोड 120 अब उपलब्ध है! इस सप्ताह नियमित पैनल सदस्य पैट्रिक ओकिफ़ (@ इग्रोगि), ब्रैड विलियम्स (@ विल्लमस्बा) और स्टीफन सेग्रेव्स (ससेग्रेव्स) को साइटपॉइंट कम्यूनिटी के सदस्य राल्फ मेसन (@ पेजफेयर) से जुड़ते हैं जो वेब आवाज़ के लिए योगदानकर्ताओं में से एक हैं समुदाय।

अपने ब्राउज़र में सुनो

इस एपिसोड को सीधे अपने ब्राउज़र में खेलो - बस नारंगी "प्ले" बटन पर क्लिक करें:

इस एपिसोड को डाउनलोड करें

आप इस एपिसोड को स्टैंडअलोन एमपी 3 फ़ाइल के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं। लिंक Semaltेट:

  • साइटपॉईद्द् पॉडकास्ट # 120: साइटपॉईन्ट के लिए रश मत करो! (एमपी 3, 52:24, 50. 3 एमबी)

पॉडकास्ट की सदस्यता लें

साइटपॉईंट पॉडकास्ट iSemalt पर है! अपने iSemalt प्लेयर को साइटपॉइंट पॉडकास्ट जोड़ें। या, अगर आप iSemalt का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप सीधे फ़ीड की सदस्यता ले सकते हैं।

एपिसोड सारांश

इस प्रकरण में शामिल विषय यहां दिए गए हैं:

  • गूगल प्लस
  • माइस्पेस की बिक्री
  • आपकी प्रोग्रामिंग कौशल सुधारने के 10 तरीके
  • क्रोम का उपयोग करके 5 में से 1 - नवीनतम ब्राउज़र रुझान

http: // स्वादिष्ट पर शो में संदर्भित लिंक्स की पूरी सूची को संतुलित करें। com / sitepointpodcast / 120।

होस्ट स्पॉटलाइट्स

  • ब्राड: वर्डप्रेस 3. 2 बाहर है!
  • पैट्रिक: हम आपको मार देंगे - संगीत वीडियो
  • स्टीफन: सभी नाम - 9/11 मेमोरियल
  • राल्फ: एचटीएमएल ईमेल बॉयलरप्लेट

साक्षात्कार ट्रांसक्रिप्ट

पैट्रिक: फिर से नमस्ते और साइटपॉईंट पॉडकास्ट के दूसरे संस्करण में आपका स्वागत है। यह पैट्रिक ओकीफे है और मैं अपने सामान्य सह-मेजबान, लुई सिमोनो को भर रहा हूं, जो उम्मीद है कि अपने कंप्यूटर के सामने कहीं और कहीं एक अच्छा समय होगा। मैं अपने सामान्य सह-मेजबान, ब्रैड विलियम्स और स्टीफन सेग्रेव्स से जुड़ गया हूं और आज हमारे पास एक विशेष अतिथि होस्ट है, उसका नाम राल्फ मेसन है और वह साइटपॉईंट की नई सामुदायिक किताब के सह-लेखक हैं, सोच वेब: आवाज़ें समुदाय। यह पुस्तक, जैसा कि उपयुक्त रूप से शीर्षक है, पुस्तक में प्रत्येक अध्याय साइटपॉईन्ट समुदाय के एक अलग सदस्य द्वारा लिखा गया है, और यह साइटपॉइंट से मुफ़्त है। कॉम। राल्फ, शो में आपका स्वागत है

राल्फ: हाय, मुझे होने के लिए धन्यवाद

पैट्रिक: तो आप हमें 10, 15 सेकंड के जैव क्यों नहीं देते हैं; आप कौन हैं और आप क्या करते हैं

राल्फ: ठीक है, मैं एक शिक्षक, छोटे बच्चों के शिक्षक बनता था, और फिर मैंने फैसला किया कि मैं कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहता हूं, और पिछले चार वर्षों में या तो मैं गया हूं मूल रूप से एक फ्रीलान्स वेब डिज़ाइनर और मेरे अतिरिक्त समय का खर्च करते हैं जो मैं साइटपॉइंट फोरम में प्राप्त कर सकता हूं जहां मैं मूल रूप से अपने कौशल का सबसे ज्यादा सीखा हूं।

पैट्रिक: उत्कृष्ट, उत्कृष्ट। हाँ, मैं मंचों में ब्रैड और स्टीफन से मुलाकात की, और हम वास्तविक जीवन में कई बार मिले हैं, और मैंने साइटपॉइंट फोरम से बहुत अच्छे दोस्त, आजीवन दोस्त बनाये हैं।

राल्फ: हम्म, वैसे ही

ब्रैड: तो मुझे पूछना है कि बेहतर क्या है, वेबसाइटों को सही ढंग से प्रस्तुत करने के लिए छोटे बच्चों को प्रशिक्षित करने या ब्राउज़िंग करने वाले शिक्षण?

[9 4] राल्फ: ठीक है, अंत में छोटे बच्चे बेहतर व्यवहार करते हैं (हंसी)

[9 8] पैट्रिक: हाँ, मैं कहने जा रहा था, छोटे बच्चों को सिखाते हुए आप इस शो की मेजबानी करने और आज तीनों से बात करने के लिए सही हैं।

राल्फ: ठीक है, मैं उस मोड में आने की कोशिश नहीं करूंगा क्योंकि आप मुझे उस शिक्षण मोड में नहीं पसंद करेंगे। लेकिन हर शिक्षक उस बच्चे को जानता है जिसे आप वेब पर IE कहते हैं, लेकिन मैं उसका इस्तेमाल करता हूं, कभी व्यवहार नहीं करता।

पैट्रिक: क्लास जोकर?

राल्फ: हाँ, हाँ, आपको उसकी हरकतों के चारों ओर जाने और उसे नियंत्रण में रखने के लिए सभी तरह के तरीकों से काम करना होगा।

पैट्रिक: ठीक है, आपने इस पॉडकास्ट पर अपनी भूमिका का वर्णन किया है, यह अनिवार्य रूप से मुझे, मैं IE हूँ, और हर कोई मेरे चारों ओर नेविगेट करने की कोशिश करता है (हंसते हुए), तो आपने यह कहा है एक टी करने के लिए.

राल्फ: हाँ, ठीक है, यह एक गतिशील समुदाय है और लोग हर समय चीजों का सुझाव दे रहे हैं, और अचानक 2010 में ब्लू से बाहर के सदस्यों में से एक ने सदस्यों में से एक, मुझे लगता है कि मैं कह सकता हूं कि उनका नाम, एलेक्स डावसन, जो अपने अधिकार में एक प्रकाशक या लेखक हैं, उन्होंने अब कुछ पुस्तकों को प्रकाशित किया है, लेकिन उस समय समुदाय में एक बहुत सक्रिय सदस्य है, और उन्होंने कहा, देखो, यहां बहुत से लोग हैं जो यहां हैं तो वे जो करते हैं, अच्छे होते हैं और अपने मंच के जवाबों में वाक्यों से बात करते हैं, उन्हें प्रस्तावों को शब्दों में डाल देने और फोरम में कुछ ज्ञान का उपयोग करने के लिए पुस्तक की तरह एक साथ रखने की पेशकश क्यों नहीं करें। और सारा ने पिछले हफ्ते पॉडकास्ट में कहा जैसा कि शुरूआत में वास्तव में अच्छी प्रतिक्रिया मिली क्योंकि साइटपॉइंट द्वारा प्रकाशित होने का अवसर कम नहीं है, यह बहुत ही अद्भुत मौका है। बेशक, यद्यपि, कुछ समय के लिए इसे एक साथ मिलना और लोग व्यस्त होते हैं, और समय के साथ हर कोई नहीं जो ने कहा कि वे वास्तव में योगदान करना चाहते हैं, लेकिन पिछले साल अक्टूबर से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आती हैं, और फिर बेशक, उन सभी के साथ क्या करने के लिए काम करने का बड़ा काम था, और बेशक वे बहुत मिश्रित बैग थे, कुछ बहुत लंबे होते थे, कुछ बहुत ही कम, कुछ समझने में बहुत मुश्किल थे; किसी भी समूह के लिए उन सभी चीजों का आकलन करना मुश्किल है क्योंकि विषय इतने व्यापक हैं, और संभवतः कोई भी नहीं जो वास्तव में प्रत्येक विषय को समझ सकता है, उनमें से बहुत सारे मेरे सिर पर सही हैं इसलिए सारा ने पिछले हफ्ते कहा था, वहां हर किसी के लिए कुछ है।

पैट्रिक: तो आपने पुस्तक का पहला अध्याय लिखा, वेबसाइट के एनाटॉमी, क्या आप हमें बता सकते हैं कि उसमें क्या निहित है?

राल्फ: हाँ, ठीक है, मूल रूप से ऐसे व्यक्ति होते हैं जो जीवन में सरल चीजों को पसंद करते हैं, और संभवत: क्यों मैं छोटे बच्चों को पढ़ाने में समाप्त कर दिया क्योंकि मैं काफी एक विषय के साधारण पहलुओं का आनंद लेता हूं और जब मैं था यह पता लगाने की कोशिश कि कैसे वेबसाइटें काम करती हैं और कैसे वे डिज़ाइन की जाती हैं, पहली बात मुझे बेशक जानना चाहती थी कि मूलतः क्या है कि वेबसाइट कैसे काम करती है, यह क्या है, इसकी रचनात्मकता क्या है; मैंने उस शब्द को चुना इसलिए मैं लोगों को एक वेबसाइट तैयार करने की एक शुरुआती अवधारणा देने के लिए निर्धारित किया है, और वास्तव में आपके कंप्यूटर पर एक फ़ोल्डर की तरह बहुत कुछ है, उदाहरण के लिए, फ़ोल्डर्स और फ़ोल्डर्स के भीतर फ़ोल्डर्स जो विशेष तरीके से एक साथ लिंक करते हैं, और इसलिए मैंने एक वेबसाइट के विभिन्न घटकों की एक छोटी सी तस्वीर तैयार करने की कोशिश की और कैसे वे एक साथ लिंक करते हैं, और फिर एक उल्लेख के साथ कि आप एक सीएमएस के साथ काम करना शुरू करते हैं तो कितना अधिक जटिल हो सकते हैं, एक सामग्री प्रबंधन प्रणाली। इसलिए मैं वास्तव में सिर्फ एक साइट के बुनियादी घटकों का अवलोकन देने का प्रयास किया।

पैट्रिक: उत्कृष्ट।

ब्रैड: इसे मुफ्त में देने का निर्णय क्या था? जाहिरा तौर पर एक किताब लिखने में बहुत समय लग जाता है, और आपने इस एक के लिए योगदान दिया और सह-लेखक थे, इसलिए आप जानते हैं, इसलिए मैं उत्सुक हूं कि इसके पीछे का निर्णय मुफ्त में देने के लिए क्या था?

राल्फ: मुझे लगता है कि एक तरह से यह समुदाय की भावना से ही आगे बढ़ रहा है, जहां हम में से कुछ प्रश्नों के जवाब में मंचों में एक हास्यास्पद समय व्यतीत करते हैं, लोगों को उनके कोड के साथ बाहर करने में मदद करते हैं वह बिंदु जहां आप लगभग पूरी तरह से लोगों को लिखते हैं यदि आप सावधान न हों और इसलिए उस दृष्टिकोण से यह निश्चित रूप से जिस तरह से फ़ोरम में काम करता है, इसके अनुरूप है कि विचारों को साझा करने का एक अच्छा अवसर है, और निश्चित रूप से, पुस्तक में योगदान करने वाले अधिकांश लोग संभवतः कभी भी अवसर के करीब नहीं पहुंच पाएंगे कुछ भी प्रकाशित करें आपको एलेक्स डावसन और पॉल ओ ब्रायन मिल चुके हैं जो कि कहीं और प्रकाशित हुए हैं, लेकिन हममें से ज्यादातर शायद किसी भी रूप में प्रकाशित होने का मौका पाने के लिए काफी मजेदार और रोमांचक हैं - long term care insurance minnesota cost.

राल्फ: हाँ, और वास्तव में ऐसा करने के लिए आवश्यक नहीं किया जा रहा है। मुझे नहीं लगता कि किसी को भी यह सच है कि यह एक मुफ्त डाउनलोड है; इसका सचमुच अर्थ है कि अधिक लोग इसे वास्तविकता में देखेंगे

पैट्रिक: सही ठीक है, चलो यहाँ कुछ समाचार विषयों को नीचे उतरते हैं, और जैसे मैंने कहा, राल्फ, में शामिल हों, जब भी आपको कोई विचार हो। तो मैं पहली कहानी ले लूँगा, आप जानते हैं कि पिछले हफ्ते या तो बड़ी खबर थी, Google को कम से कम सीमित रूप में लॉन्च किया गया था, केवल Google के नये सोशल नेटवर्क तक पहुंच के लिए आमंत्रित किया। बहुत सारे लोग वहां हैं, मेरा मतलब है कि मुझे एक आमंत्रण मिल गया, मुझे लगता है कि जिस दिन उन्होंने उन्हें बाहर निकालना शुरू किया, मुझे जाना! लेकिन मुझे लगता है कि असीमित आमंत्रण हैं, मैं एक जैसा चाहता था, और मैं सिर्फ 30 में से 40 की तरह, 40 को ब्रैड के साथ छोड़ दिया, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या यह वास्तव में उसका कनेक्शन बना, ब्रैड?

ब्रैड: मैंने इसके बारे में कभी नहीं सुना। आप क्या कहते हैं, Google क्या है?

पैट्रिक: (हंसते हुए) Google, हाँ। इसलिए ब्रैड अभी तक नहीं है, वह अभी तक "इन" लोगों में से एक नहीं है।

ब्रैड: मैं स्पष्ट रूप से काफी अच्छा नहीं हूं।

पैट्रिक: स्टेफ़न की इन; राल्फ, क्या आप Google पर हैं?

राल्फ: मैं अब भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि ये ट्विटर और फेसबुक चीजें क्या हैं (हंसी), नहीं, मैं मजाक कर रहा हूं। नहीं, उसके साथ अभी तक नहीं, मैंने इसके बारे में बहुत कुछ नहीं समझा है, लेकिन मेरा मतलब है कि मैं बटन के बारे में जानता हूं और अपनी वेबसाइट पर बटन जोड़ रहा हूं, लेकिन मैं नहीं हूं - यह मेरे लिए वास्तव में नया है मैं इसके बारे में अधिक सुनवाई के लिए उत्सुक हूं।

पैट्रिक: तो Google, जैसे मैंने कहा, Google से एक नया सोशल नेटवर्क, यह वही है, यह एक सोशल नेटवर्क है, आपको थोड़ा सा फेसबुक, थोड़ा सा चहचहाना याद दिलाता है, और तो यह अपनी तरह की अलग बात है यह बहुत साफ है, यह बहुत ही आकर्षक है, मुझे यह पसंद है, और जिन कारणों में मुझे पसंद है उनमें से एक यह है कि वे प्रमुख विशेषताएँ हैं जो सर्किल फीचर हैं और अनिवार्य रूप से यह क्या है, यह आपकी अनुमतियों को व्यवस्थित करने का एक शानदार तरीका है, जो उन तक पहुंच जाता है, जो आपके द्वारा साझा की जाने वाली चीजों को देखता है। और ऐसा नहीं है कि फेसबुक आपको लोगों को वर्गीकृत करने की इजाजत नहीं देता है, क्योंकि ऐसा करता है, फेसबुक को गोपनीयता पर हराया गया है, लेकिन सर्किल्स वास्तव में अच्छी तरह से कर रहे हैं, यह ऐसा करता है जैसे मैंने कहा, बहुत ही दृश्य और बहुत आसान लोगों को बस में शामिल करना इन समूहों और फिर आसानी से आप क्या चाहते शेयर। मेरा मतलब है कि जो संदेश आप भेजते हैं वह यह बताता है कि आप इसे किस समूह में भेजना चाहते हैं या किसी विशिष्ट व्यक्ति को भी भेजना चाहते हैं, ताकि आप केवल एक विशिष्ट व्यक्ति या एक विशिष्ट समूह या जनता के साथ एक संदेश साझा कर सकें स्टीफन, क्या आपने अभी तक सर्किलों के साथ खेलना है?

स्टेफ़न: बस थोड़ा सा, मैंने अपने दोस्तों को जोड़ा, मेरे पास तकनीकी तकनीक के सभी तकनीकी समूह हैं, और मेरे पास मेरा परिवार है, जो कि Google पर मौजूद एकमात्र परिवार सदस्य मेरी पत्नी है इतना है कि बहुत दिलचस्प नहीं है (हंसी)

ब्रैड: ​​तुम्हें पता है, पैट्रिक, मुझे आश्चर्य है कि आप में कबूतर है क्योंकि मुझे पता है कि आप किसी एक सेवा के साथ बहुत अधिक डेटा साझा नहीं करना चाहते हैं। और मुझे पता है कि Google उन सेवाओं में से एक है, जिन्हें आपने हमेशा छोड़ दिया है कि वे जो कुछ भी रिलीज करते हैं उसका उपयोग करने में थोड़ा झिझक दिखाया है। तो आप यह सुनकर आश्चर्यचकित हैं कि आप ऐसा कहते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि आप इसे आनंद ले रहे हैं।

पैट्रिक: हाँ, मेरा मतलब है कि यह एक शांत सेवा है मुझे नहीं पता है कि मैं इसे फेसबुक से ज्यादा पसंद करता हूं या ट्विटर से ज़्यादा ज़रूरी है। मैं अपने दोस्त जेरेड डब्लू स्मिथ के साथ एक फोन कॉल पर था जो ReadWriteWeb, एक प्रमुख तकनीकी प्रकाशन के लिए वेबमास्टर है, और वह कह रहा था कि वह कितना प्यार करता है; वह इस तरह से अन्य प्रमुख सेवाओं में से कहीं अधिक आनंद लेता है, वह महान बातचीत में संलग्न हैं, इस पर इतने सारे स्मार्ट लोग हैं. आप आसानी से सेटिंग में जा सकते हैं और अपने डेटा को निर्यात कर सकते हैं जिसे आपने Google पर साझा किया है, खाता सेटिंग्स के भीतर एक विशिष्ट क्षेत्र है, जैसे मैंने कहा, इसे डेटा लिबरेशन कहा जाता है, और मैंने अभी वहां क्लिक किया था, मैं अपना प्रोफ़ाइल डेटा डाउनलोड कर सकता हूँ ए। json फ़ाइल, मैं एक ज़िप फ़ाइल के रूप में अपना स्ट्रीम डेटा डाउनलोड कर सकता हूं, मैं अपने संपर्कों और मेरे सर्कल को ज़िप फ़ाइल के रूप में डाउनलोड कर सकता हूं, मैं Google से अपने सभी डेटा को आसानी से निर्यात कर सकता हूं और आप जानते हैं कि आप फेसबुक पर ऐसा नहीं कर सकते । इसलिए मुझे लगता है कि Google उन दो आधार अंक, गोपनीयता और डेटा पोर्टेबिलिटी पर वास्तव में खुद को अलग करने पर एक नाटक बना रहा है, जितना कुछ भी उतना ही है।

undefined स्टेफन: [1 9 1] एक सवाल जो मैंने देखा नहीं है, अभी तक उत्तर दिया है कि वह ट्विटर और फेसबुक जैसी चीज़ों के साथ प्लग इन करने के लिए कितना अच्छा है। क्या वे यहाँ मारने के लिए बाहर जा रहे हैं, क्या आप जानते हैं, वे प्लग करने की कोशिश करेंगे या क्या वे इसे पूरी तरह से अनदेखा करने जा रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि लोग Google को विशेष रूप से उपयोग करते हैं? undefined undefined undefined ब्रैड: undefined क्या कोई एपीआई उपलब्ध है? undefined undefined undefined स्टेफ़न: मैंने कुछ नहीं देखा है, लेकिन फिर लोग फिर सामान छीन रहे हैं; मैंने इसके लिए URL देखा है

ब्राड: तो यह जल्द ही आ रहा है।

स्टीफन: हाँ

ब्रैड: हाँ, मेरा मतलब है कि एक बार एक एपीआई है, जो अनिवार्य रूप से दरवाजा खोलने के लिए जो कुछ भी करने के लिए आपको अनुमति देने जा रहे हैं, आपको पता है; आप इसे फेसबुक और ट्विटर में टैप कर सकते हैं और जो कुछ भी मुझे लगता है कि Google के हिस्से पर एपीआई एक मूर्खतापूर्ण न हो, लेकिन आप सही कह रहे हैं, जिससे लोग अपने फेसबुक को रख सकें और शायद उन्हें आगे पीछे की ओर समरस कर दें या अपडेट एक तरफ या दूसरे को दबाएं।

स्टीफन: हाँ यह मेरे लिए चहचहाना जैसी चीज़ों के लिए बड़ा प्लस है, आप जानते हैं, अगर मैं चाहूं तो मैं फेसबुक पर अपने ट्विटर को सीधे धक्का कर सकता हूं या मैं इसे चुनिंदा कर सकता हूं।

ब्रैड: मैं ईमानदारी से उम्मीद करता हूं कि मुझे प्रतिस्पर्धा पसंद है, क्योंकि मुझे प्रतिस्पर्धा पसंद है, और मुझे लगता है कि जब प्रतिस्पर्धा नहीं होती है, तब जब कंपनियां समस्या कंपनियों में बदलती हैं, तो मुझे लगता है कि शायद यह कहने का सबसे अच्छा तरीका नहीं , लेकिन प्रतिस्पर्धा हमेशा अच्छा होता है, इसलिए जब वहाँ एक प्रमुख सामाजिक नेटवर्क होता है, जो बहुत स्पष्ट रूप से फेसबुक होता है, जिससे मुझे लगता है कि समस्याएं हो सकती हैं, इसलिए यह अच्छा है; किसी को फेसबुक को अपने पैर की उंगलियों पर रखते हुए और फेसबुक को नवाचार करने का मौका मिलना अच्छा होगा, और आत्मसंतुष्ट होने के बजाय नंबर एक होने की बजाय वे उस पकड़ को बनाए रखने के लिए आगे बढ़ते रहेंगे।

पैट्रिक: हाँ, और साइटपॉइंट पर एक लेख है। कॉम, जोएल फाल्कोनर द्वारा Google के लिए एक परिचय, और वह कुछ प्रमुख विशेषताओं को इंगित करता है इनमें से एक अन्य Hangouts सुविधा है, जो जरूरी कुछ नया है, लेकिन यह वास्तव में कैसे ठीक है यह वास्तव में अच्छा है जहां आप एक वीडियो बातचीत के लिए 10 लोगों तक एक साथ ला सकते हैं। आप जानते हैं कि टिनिकैट जैसी सेवाएं हैं जो आपको समूह वीडियो बातचीत करने की अनुमति देती हैं, जाहिर है स्काइप एक ऐप है जो इसके लिए और साथ ही दूसरों के लिए अनुमति देता है, लेकिन इसके लिए एक सामाजिक पहलू है; अगर आप अपने फेसबुक दोस्तों को एक समूह में समूहित कर सकते हैं और फिर उन्हें एक कमरे से बाहर निकल या बाहर निकल सकते हैं जैसे कि वे कृपया करें और बस वीडियो में शामिल हों, जैसे फाल्कोनर ने इसकी तुलना एक आभासी बार की तरह करने के लिए की है जहां किसी भी व्यक्ति को इस हंगाई के चलते देखता है वे इस विशिष्ट समूह में हैं जो वे शामिल हो सकते हैं, एक-दूसरे को देख सकते हैं और चैट कर सकते हैं, और साथ में यूट्यूब वीडियो भी देख सकते हैं। और मैंने वास्तव में एक में भाग लिया नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह सुविधा के साथ एक बहुत ही शांत, मज़ेदार चीज है। और सभी में, जैसे मैंने कहा था, ऐसा लगता है जैसे वे गोपनीयता और डेटा पहुंच के मामले में अलग होने के अपने दावे को दबा रहे हैं, और मुझे लगता है कि वे जहां फेसबुक पर जा रहे हैं. तो यह एक तरह से 'दोस्त के रूप में जोड़ने, हाँ, नहीं', हाँ, यह आपको लगता है कि बनाता है और यह आपको लोगों को वर्गीकृत करता है, और इसके साथ ही चहचहाना की कार्यक्षमता का एक छोटा सा के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक ही तरह के विकल्प साझा करने के कारण है मैं जो कह रहा था वह Google पर सर्वाधिक अनुपालन करने वाला व्यक्ति है, जिस व्यक्ति को सबसे अधिक मंडलों में जोड़ा गया है, कोई अनुमान है, क्या किसी ने इस पर कहानी पढ़ी है?

राल्फ: नहीं, मेरे पास नहीं है।

पैट्रिक: यह मार्क ज़करबर्ग (हंसी) है

ब्राड: जाओ आंकड़ा

पैट्रिक: हाँ, मार्क ज़करबर्ग अब Google पर सर्वाधिक अनुसरण करने वाले व्यक्ति हैं। एक साइट है, सोशलस्टेटिस्टिक्स कॉम जो चार्ट में सबसे अनुयायी हैं और यह भी बंद नहीं हुआ, यह नंबर एक मार्क ज़करबर्ग, 34,75 9 लोग हैं दूसरा स्थान, Google के सह-संस्थापक लैरी पेज, 23,633 और तीसरा स्थान, अन्य सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन, 18,715, इतने सारे साथ में वे ज़करबर्ग को शीर्ष कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें एक साथ आते हैं। और शीर्ष दस बहुत ही तकनीकी लोग हैं, विक् गुंडोत्रा, जो Google के इंजीनियरिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं और Google, रॉबर्ट स्कॉबल, मैट कट्स, लियो लापोर्टे, ब्रैडली हॉरोविट और टेकक्रॉंच और जीना ट्रैपीनी के एमजी सेगलर पर काम कर रहे हैं। जो लाइफहाकर की स्थापना की थी और इसलिए बहुत सारे तकनीकी लोग हैं, बहुत सारे तकनीकी दिमाग हैं; यह उन शुरुआती स्टेज सामाजिक नेटवर्कों की तरह है, जहां सभी शांत तकनीक वाले लोग हैं

राल्फ: तो आप कह रहे हैं कि इस समय कोई भी इसमें शामिल हो सकता है या आपको इस स्तर पर एक आमंत्रण की प्रतीक्षा करनी है?

पैट्रिक: ठीक है, मैंने उन कहानियों को सुना है जो कहती हैं कि यह एक अवधि के लिए खुला था और फिर ऐसा नहीं है, और वे आमंत्रित हैं और फिर वे नहीं करते हैं; अभी मुझे लगता है कि आप इसमें नहीं जा सकते हैं, लेकिन वे इसे खोलने जा रहे हैं, मैं जल्द से जल्द सोचूंगा क्योंकि अभी यह उस सर्वानुरूप बीटा में है, ठीक है, भले ही यह लोगो के नीचे बीटा नहीं कहता, इसलिए वे अभी भी चीजों का पता लगा रहे हैं, अभी भी चीजों का परीक्षण कर रहा है और मेरा मतलब है कि यह एक बहुत ही लोकप्रिय नेटवर्क बनने के लिए जा रहे हैं, इसलिए यदि आप वास्तव में एक चाहते हैं या यह केवल सामान्य रूप से जनता के लिए खुला है तो आमंत्रित करने से पहले ही समय की बात है

राल्फ: मैं अभी उनकी साइट पर देख रहा हूं और यह कहता है कि "यात्रा ले लो" है, लेकिन एक बात मैं हमेशा चाहती हूं कि मैं वेबसाइट पर वेब पर मिल सकता हूं एक सरल अवलोकन है क्या बात है क्योंकि, मुझे नहीं पता, शायद यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि मैं बूढ़ा या कुछ और हो रहा हूं, लेकिन मैं नहीं करता - मुझे यह पूरी तरह से समझना चाहिए कि यह क्या है, और मैं अभी भी टि्वटर या फेसबुक जैसी कुछ चीज़ों के संबंध में, यह बिल्कुल नहीं दिखता है तो आपको इसके साथ खेलना होगा और इसके लिए इस्तेमाल करना होगा या आपने किसी तरह का कुछ देखा है जो कि यह सरल पहले देखने के लिए है?

पैट्रिक: खैर, जोएल फाल्कोनर द्वारा साइटपॉईंट में लेख का कुछ विवरण है, मुझे यकीन है कि दौरे से मदद मिलती है, और यह वही है, मुझे लगता है कि यह एक सोशल नेटवर्क है, इसलिए आपको क्या लगता है फेसबुक की तरह ही मुझे लगता है कि इसके समान है, और उसके बाद उनके पास छोटे अंतर हैं, हांग्जो में अभी उनकी प्रमुख विशेषताओं में से एक है, सर्किलों की विशेषता है जो मूल रूप से आपको उन अनुमतियों को और आसानी से विज़ुअलाइज़ करने की अनुमति देता है और आप लोगों को कैसे समूहित करते हैं और क्या आप लोगों के साथ साझा करते हैं, और साइटपॉइंट में लेख उस बारे में बात करता है और ऐसा नहीं है कि यह कुछ नया चीज है, ऐसा ही है कि Google आखिरकार इसके साथ अपना खेल बना रहा है, और उसके बाद उनके पास कुछ विशेषताएं हैं और कुछ आदर्श हैं मुझे लगता है कि आप कह सकते हैं कि इससे अन्य लोगों के लिए यह अधिक आकर्षक हो सकता है

राल्फ: हम्म-मिमी

पैट्रिक: तो आइए सोशल नेटवर्क्स पर छड़ी करते हैं और एक नेटवर्क के बारे में बात करते हैं जो चोट पहुँचा रहा है, ठीक है, हमारे पास एक नेटवर्क है जिसे लॉन्च किया गया है और अब हमारे पास एक है जो चोट पहुँचा रहा है। माइस्पेस को जून के अंत में विशिष्ट मीडिया के लिए बेच दिया गया था जो एक विज्ञापन नेटवर्क रहा है और मुझे लगता है कि वह मीडिया कंपनी के लिए खुद को और अधिक मोड़ लेता है. बिजनेस इनसाइडर पर एक चार्ट था जिसने ट्रैफ़िक दिखाया था कि जब अगस्त 2005 में न्यूज कॉर्प को $ 580 मिलियन में यातायात में जून में बेच दिया गया था, जब उन्हें 35 मिलियन डॉलर में बेच दिया गया था, तो गणित करते हैं, उन्होंने मूल्य घटा दिया है लगभग $ 545 मिलियन डॉलर अजीब तरह से उनके यातायात वास्तव में उच्च है जब वे न्यूज कॉर्प को बेचे गए थे, लेकिन जाहिर है, उस समय वे रास्ते में थे और एक गर्म कंपनी थी, अब वे रास्ते पर हैं और ऐसी कोई बड़ी कंपनी नहीं है मुझे नहीं मालूम है, क्या हम अभी भी माइस्पेस पर हैं?

ब्रैड: मेरे पास एक खाता है लेकिन मैं सचमुच एक महीने में एक बार या मुझे माफ़ कर सकता हूँ, हर छह महीने में, शायद साल में दो बार देखने के लिए। हर बार जब मैं इस पर लॉगिन करता हूं तो मैं खो रहा हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि मैं क्या देख रहा हूं क्योंकि यह बदल गया है। लेकिन यह वास्तव में आश्चर्य की बात नहीं है, मेरा मतलब है मुझे लगता है कि हम सभी जानते हैं कि माइस्पेस लंबे समय तक समस्याएं कर रहा है; अधिकांश लोग जो संभवतः शो को सुनते हैं माइस्पेस का उपयोग नहीं करते, हमारे ज्यादातर दोस्तों और परिवार अब माइस्पेस का उपयोग नहीं करते हैं। मुझे याद है कि टीवी विज्ञापनों और सभी कार डीलरों और यह और जो 'हमारे माइस्पेस की यात्रा' देख रहे थे और आप नहीं देखते हैं कि यह सब फेसबुक और ट्विटर है

पैट्रिक: और बहुत सारी सलाखों और क्लबों में माइस्पेस पृष्ठ पर अभी भी अपनी वेबसाइटें थीं।

ब्रैड: बस इन लेखों में से कुछ को पढ़ते हुए मुझे लगता है कि उन्हें वास्तव में वापस कदम की जरूरत है और वे कैसे खुद को पुन: ब्रांडेड कर सकते हैं, और मुझे लगता है कि उन्हें इस तथ्य के साथ आने की जरूरत है कि वे सामाजिक नेटवर्क नहीं होने जा रहे हैं, इसलिए वे सफल होने के लिए आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि इस दर पर वे बस नीचे जा रहे हैं।

स्टेफ़न: आपको लगता था कि वे पूरी बैंड वस्तु का लाभ उठाने की कोशिश करेंगे क्योंकि आप जानते हैं कि वहां बहुत सारे बैंड का संगीत था, मुझे लगता है कि अन्य वेबसाइटों के साथ ऐसा लगता है कि मुफ्त संगीत डाउनलोड प्रकार सामान

ब्रैड: और यही वह संगीत और बैंड के साथ शुरू किया और फिर वे इस तरह के पूरे सामाजिक नेटवर्क बूम में गए और वास्तव में यह मेरी राय में जनता के लिए लात मारी, और मुझे पता है कि उन्होंने जिस तरह से हाल ही में वापस चला गया, वापस संगीत के अधिक, इंडी दृश्य में वापस पाने के लिए कोशिश कर रहा है और, हाँ, मैं ईमानदारी से वे क्या कर सकता है पता नहीं है उन्हें निश्चित रूप से एक निश्चित पुनर्गठन की जरूरत है, उन्हें पुनर्गठित करने की ज़रूरत है और वे क्या कर रहे हैं, यह अभी समझें और कौन जानता है, शायद जस्टिन टिम्बरलेक उस मेज पर ला सकते हैं, मेरा मतलब है कि वह सोशल नेटवर्क की फिल्म में था इसलिए वह स्पष्ट रूप से योग्य हैं

पैट्रिक: हाँ, उन्होंने एक फिल्म में सीन पार्कर खेला और मैं वास्तव में टिम्बरलेक को बोर्ड पर लाने की चाल पसंद करता हूं, वह हमेशा मेरे लिए एक बहुत ही सुंदर व्यक्ति की तरह लग रहा था, और मुझे लगता है कि वे स्पष्ट रूप से रास्ते पर हैं; अगर वह इस रणनीति में थोड़ा सा मदद कर सकता है तो मुझे यह देखने में दिलचस्पी है कि यह कैसे चला जाता है। जब निर्देशन की बात आती है तो स्पष्ट रूप से विशिष्ट मीडिया बहुत कुछ नहीं दे रहा है, लेकिन उन्होंने कहा था कि वे माइस्पेस को मूल शो, वीडियो सामग्री और संगीत के लिए प्रीमियर डिजिटल गंतव्य बनाने की योजना बना रहे हैं। "तो, यदि आप उस में पढ़ते हैं तो निश्चित रूप से वे डिजिटल सामग्री, वीडियो सामग्री, संगीत सामग्री में और अधिक स्थानांतरित कर रहे हैं, जहां उनका अभी भी बाजार है, वहां उनके पास अभी भी एक दर्शक है, क्योंकि संगीत उनके लिए एक मजबूत मुद्दा था और यह अभी भी एक मजबूत बिंदु हो सकता है जहां तक ​​उनके यातायात का संबंध है। कानूनी सुनने के लिए उनके पास पूर्ण एल्बम के साथ एक बहुत मजबूत संगीत खंड है, और इसी प्रकार उनकी रोटी और मक्खन था और वे शायद उस तरह वापस जा रहे हों जैसे आपने उल्लेख किया

राल्फ: [2 9] मेरे विचार से, माइस्पेस को उस समय तक फीका करना शुरू हो गया था जब मुझे इन चीजों में दिलचस्पी दिखाई दे रही थी, और हर बार जब मैं इसके लिए जाता हूं, तो यह दिखता है कि मुझे बस इतना बदसूरत कहना पड़ेगा , मुझे लगता है कि शायद वे इसके डिजाइन के किनारे पर थोड़ा सा कर सकते हैं, मुझे नहीं पता, शायद यह उनकी पहचान है, लेकिन यह सिर्फ ऐसा कुछ नहीं है जो मुझे आकर्षित करता है

undefined undefined पैट्रिक: undefined हाँ, मैंने कई महीनों में मेरे माइस्पेस प्रोफाइल में लॉग इन नहीं किया है. और सिर्फ सिलिकॉन एली इनसाइडर से चार्ट को देखने के लिए, जो कॉमर्सकोर के अनुसार यातायात को दिखाता है, अगस्त 2005 से लेकर मई 2011 तक, लगभग दिसंबर के दौरान अपने यातायात में एक उच्च स्तर पर पहुंच गया, मैं जनवरी, फरवरी के '0 9 कहूंगा, और यह शायद 75 के बारे में, उस समय प्रति माह 78 लाख अद्वितीय आगंतुकों, और वह उच्च था अब मई तक वे करीब 37 मिलियन तक आते हैं, इसलिए - जो आधे में एक बूंद के बारे में है, आप कह सकते हैं। और जब वे न्यूज कॉर्प द्वारा खरीदे गए थे तो वे 580 मिलियन के मुकाबले 20 लाख से ऊपर थे, इसलिए जाहिर है कि पांच साल के दौरान 580 से 35 मिलियन तक की कमी के कारण मूल्य का भारी नुकसान हुआ है।

undefined undefined राल्फ: undefined यह है कि फेसबुक के दिनों में वास्तव में बंद हो गया या एक ही समय के आसपास; क्या उनके व्यवसाय में कुछ कटौती हुई है या क्या वे अपनी बढ़त को खो रहे हैं?

पैट्रिक: मुझे लगता है कि यह कहना सुरक्षित है कि यह फेसबुक है, मुझे लगता है कि यह कहना बहुत सुरक्षित है।

ब्रैड: हाँ, मैं सहमत हूं।

पैट्रिक: हाँ, फेसबुक अब तारीखों को देख रहा था, लेकिन 2004 में उन्हें स्थापित किया गया था, फरवरी 2004 में उन्होंने लॉन्च किया, लेकिन वे जनता के लिए बंद थे, वे केवल कॉलेज थे और फिर उन्होंने लॉन्च किया हार्वर्ड के बाहर, अन्य कॉलेजों इसलिए कुछ समय के लिए स्कूलों में उपलब्ध होने के बाद यह सार्वजनिक 26 सितंबर, 2006 को किसी वैध ईमेल पते के साथ 13 वर्ष से अधिक की उम्र के लिए खुला था, इसलिए यदि हम नवंबर 2006 के लिए चार्ट पर वापस खींच लें, तो माइस्पेस एक रास्ते पर है उस समय, वे रास्ते में हैं, नवंबर 2006 तक ट्रैफ़िक बढ़ रहा है, ऊपर जा रहा है, जैसे मैंने कहा। और आखिर में 2008 के उत्तरार्ध में चोटियों की शुरुआत, 2009 की शुरुआत में, यह बहुत अचानक गिरावट लेने से पहले, विशेष रूप से पिछले वर्ष की तुलना में तेज गति से वास्तव में बहुत तेजी से। और यह चार्ट वास्तव में फेसबुक के यू.एस. मासिक अद्वितीय आगंतुकों के विपरीत है, यह कॉमस्कोर द्वारा मापा जाता है। तो फेसबुक वास्तव में माइस्पेस तक पहुंचता है अप्रैल या मई में '09, और फिर फेसबुक बस पागल यातायात के अनुसार चला जाता है, अब वे प्रति माह लगभग 160 मिलियन अद्वितीय आगंतुकों पर हैं, इसलिए जाहिर है कि बहुत से लोग फेसबुक पर आते हैं और न कि बहुत से लोग माइस्पेस का दौरा लेकिन फिर भी, माइस्पेस के पास यातायात है, जो कि अधिकांश वेबमास्टरों के लिए मार डालेगा, इसलिए जहां भी ट्रैफिक है वहां अभी भी संभावित है, उन्हें इसे लगभग चारों ओर बदलना होगा।

राल्फ: मैंने सोचा कि यह मंचों के बारे में थोड़े से बात करने के लिए यहां आया था, यह वास्तव में कुछ चीजें हैं जो वास्तव में वहां आते हैं, वे केवल एक जगह से अधिक हैं समझें कि आपका दाएं कॉलम आपके बाईं कॉलम के नीचे क्यों गिरा है लोग वास्तव में बहुत दिलचस्प बातें पोस्ट करते हैं और मैंने वहां से बहुत कुछ सीखा है पॉल ओब्रायन की सीएसएस क्विज़ की तरह दौड़ रहे प्रतियोगिताओं हैं और मैंने सोचा था कि मैं सिर्फ यह कहता हूं कि रविवार की शाम को मैं इस मंच पर ब्राउज़ कर रहा था और जेसन नाइट, उर्फ ​​डेथशॉज 60 नामक सदस्यों में से एक का उल्लेख किया था। वह सिर्फ एक नए प्रकार के लटकती मेनू के साथ खेल रहा है वह सिर्फ पूछ रहा था कि किसी ने इसे पहले कभी नहीं देखा था, क्योंकि जहां तक ​​वह यह करने का एक नया तरीका जानती थी, यह बह

March 8, 2018