Back to Question Center
0

अपने गूगल विश्लेषिकी सांख्यिकी से एकाधिक डोमेन और रेफरल स्पैमर को अलग करने के लिए कैसे सेमट से युक्तियाँ

1 answers:

डिजिटल विपणन की दुनिया में, आंतरिक यातायात, मैलवेयर, और रेफरल स्पैमर छोटे संगठनों के लिए एक वास्तविक खतरा बन गए हैं। विपणक लंबे समय में बड़ी रिटर्न प्राप्त करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ ऑनलाइन व्यवसाय संचालित करते हैं। हालांकि, उनके सपनों को स्पैमर्स द्वारा अपनी साइट पर संचालित ट्रोजन वायरस, मैलवेयर और नकली ट्रैफिक द्वारा बंद कर दिया गया है। आंतरिक और नकली यातायात से भरा आंकड़े प्रस्तुत करना ऐसे उपद्रव हो सकता है।

निक किरोकोवस्की, सेमल्ट वरिष्ठ ग्राहक सफलता प्रबंधक, का कहना है कि मार्केटर्स और वेबसाइट के मालिकों से लड़ने और Google Analytics रेफ़रल स्पैम फ़िल्टर करने के लिए विभिन्न तरीकों और तकनीकों को आगे रखा गया है आपके आँकड़ों और रिपोर्ट से कई डोमेन को छोड़कर ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर निष्पादित किए जा सकने वाले सामान्य कार्यों में से एक बन गया है। हालांकि, आपकी वेबसाइट के लिए तकनीक काम करने के लिए सतर्कता और उचित कार्यान्वयन की आवश्यकता है।

अपनी रिपोर्ट से एकाधिक डोमेन को बाहर करने के लिए कस्टम फ़िल्टर का उपयोग करना (1 9)

कई नियमित अभिव्यक्ति कस्टम फ़िल्टर द्वारा समर्थित हैं जब एकल डोमेन का इस्तेमाल करते हुए एकाधिक डोमेन मिलान करने की बात आती है, तो पूर्वनिर्धारित फ़िल्टर से कस्टम फ़िल्टर तक ऑपरेशन की अपनी विधि को स्विच करना सर्वोत्तम विकल्प होता है इससे पहले, वेबसाइट के मालिकों ने यह टिप्पणी की कि कितने मुश्किल से कई डोमेन फ़िल्टर किए गए थे जो आपकी रिपोर्ट में हर एक मिनट में पॉप अप जारी रखता था.

आपके Google Analytics आंकड़ों में स्पैमर को कैसे फ़िल्टर करें? (1 9)
  • एक फिल्टर नाम जोड़ें और उसे पसंद करें। उदाहरण के लिए, "स्पैम साइटें।"
  • एक फिल्टर प्रकार जोड़ें। हमारे मामले में, "कस्टम" फ़िल्टर
  • के साथ काम करें
  • एक "बहिष्कृत" बटन बनाएं
  • एक फिल्टर फ़ील्ड जोड़ें। "रेफरल" इस मामले में सबसे स्वीकार्य है
  • अपने फ़िल्टर पैटर्न को लागू करें
  • "दृश्यों के लिए फ़िल्टर लागू करें" बटन पर क्लिक करें सभी वेबसाइट डेटा पर फ़िल्टर लागू करें।

जब भी आप अपने Google Analytics आँकड़े पर नजर डालते हैं, रेफ़रर स्पैमर्स आपकी साइट में कानूनी आगंतुकों की संख्या को दोगुना करते हैं। आपके Google Analytics सेटिंग में ज्ञात स्पैमर, मैलवेयर, ट्रोजन वायरस और अन्य खतरों को छिपाते हुए इससे ज्यादा मदद नहीं मिलती

रेफरर स्पैमर और आंतरिक ट्रैफ़िक का शिकार होने से बचने के लिए, अपने पीसी पर वर्डप्रेस स्थापित करें और इसे अपडेट करें। अधिकतर मामलों में, अज्ञात साइटों पर जाकर आप स्पैमर और मैलवेयर कमजोरियों को प्रदर्शित करते हैं, साइटों तक जाने से बचें, जब तक कि आप पाठ ब्राउज़रों का उपयोग न करें। अन्य तकनीकों को भूत स्पैमर्स को अपनी साइट पर पहुंचने और नियंत्रित करने से रोकने के लिए जगह दी गई है। विशेषज्ञों के मुताबिक, भूत स्पैमर्स या हमलावरों ने आपकी साइट पर पहुंचने या देखने के लिए नकली होस्टनामों का इस्तेमाल किया है। एक वैध मेजबाननाम फ़िल्टर बनाना न केवल आपकी वेबसाइट को प्रभावित करने वाले ब्लॉक स्पैमर लेकिन आपकी साइट को प्रभावित करने से खतरों और मैलवेयर को भी बंद कर देता है।

Google विश्लेषणात्मक आंकड़े जो संदर्भ वाले स्पैमर और आंतरिक यातायात से मुक्त है, को बहुत सावधानी बरतनी चाहिए दुर्भावनापूर्ण हैकर्स और रेफरर स्पैम को अवरोधित करने के लिए आपको अंतहीन फ़िल्टर जोड़ना नहीं है। एक वैध होस्टनाम फ़िल्टर जोड़ना आपके डोमेन की साइबर सुरक्षा का लाभ लेने के लिए कई डोमेन और हैकर्स को शामिल नहीं करता है रेफरर स्पैम नियंत्रण से बाहर हो रहा है और बहुत समय और पैसा लेता है

November 28, 2017
अपने गूगल विश्लेषिकी सांख्यिकी से एकाधिक डोमेन और रेफरल स्पैमर को अलग करने के लिए कैसे सेमट से युक्तियाँ
Reply