Back to Question Center
0

Semaltेट पहनने योग्य अधिक उपयोगी और स्मार्ट घरों के एक घर का काम कम

1 answers:

कार्नेगी मेलॉन यूनिवर्सिटी के फ्यूचर इंटरफेस ग्रुप द्वारा किए जा रहे शोध से यात्रा की दिशा का संकेत मिलता है, तो पहनने योग्य भविष्य में पूरी बहुत अधिक उपयोगी हो सकते हैं।

हाल ही के वर्षों में बहुत-सी कंपनियां, पहनने योग्य जगह में कूद रही हैं, लेकिन इन उपकरणों के इस्तेमाल के मामले अक्सर सतही महसूस करते हैं - फिटनेस के साथ-साथ इस नवजात चरण में सबसे अधिक आकर्षक स्थिति। फिर भी स्मार्टवाट्स में केवल पसीना ट्रैकिंग का स्थान हासिल करने की तुलना में बहुत अधिक क्षमता है

smartwatches की वर्तमान फसल के साथ अन्य समस्या कलाई-माउंटेड उपकरणों पर क्षुधा का उपयोग करने का अनुभव हमेशा अधिक या अधिक कुशलता से सामान प्राप्त करने का वादा नहीं करता है इस प्रकार के पूरक डिवाइस पर ऐप लोड करने के लिए बस एक लगाव की तरह लग सकता है

अगर स्मार्टवॉच की प्राथमिक विक्रय बिंदु वास्तव में सुविधा / चमकदार है तो वॉच पहनने वाला वास्तव में बहुत से छोटे चिह्नों पर स्कीनिंग नहीं करना चाहता है और एक क्षण में फ़ंक्शन की जरूरत के लिए मैन्युअल रूप से डेटा लोड करने के लिए नहीं चाहता है। एक स्मार्टफोन के उपयोग से सिर्फ बनाम बनाम लायक बनाने के लिए मिमल को बहुत अधिक स्मार्ट होना चाहिए

इसी समय, अन्य जुड़ा हुआ डिवाइस जो कि चीजों के बढ़ते इंटरनेट की आबादी को लेकर अभी बहुत मूक लग सकता है - इंटरफ़ेस की मांग के कारण वे उपयोगकर्ताओं को भी देते हैं। जैसे कि, उदाहरण के लिए, हल्के बुलबुल जैसे मीलट ह्यू जैसे उपयोगकर्ताओं को अपने फोन पर एक ऐप खोलने के लिए बस एक लाइटबल्ब को चालू या बंद करने या प्रकाश का रंग बदलने की आवश्यकता होती है।

मील का पत्थर सुविधाजनक बहुत विपरीत है, और हम पहले से ही समस्याओं को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं IoT उपकरणों सेंसर संचालित स्वचालन के माध्यम से पैदा कर रहे हैं।

"यह तथ्य कि मैं अपने कमरे में बैठ रहा हूं और मुझे अपने स्मार्टफोन में जाना होगा और सही आवेदन प्राप्त करना होगा और फिर ह्यू ऐप को खोलना होगा और फिर इसे नीले रंग में सेट करना होगा, अगर यह भविष्य का स्मार्ट घर है वास्तव में डायस्टोपियन, "सीआरयू के कंप्यूटर ऑफ कंप्यूटर साइंस में मानव कम्प्यूटर इंटरेक्शन के सहायक प्रोफेसर क्रिस हैरिसन का तर्क है, तकनीक डिजाइनरों से जुड़ी इंटरफेस चुनौतियों से जुड़े कुछ चुनौतियों पर चर्चा कर टेकक्रॉंच के साथ एक साक्षात्कार में जूझ रहे हैं।

लेकिन न ही आपके घर में हर जुड़े वस्तु पर एक स्क्रीन डालने के लिए अच्छा डिज़ाइन होगा। यह समान उपाय में बदसूरत और परेशान होगा। सचमुच जुड़ा हुआ उपकरणों के लिए अपने आप को उपयोगी बनाने के लिए बहुत अधिक चतुर तरीका होना चाहिए। और स्मार्टवाच इस की कुंजी पकड़ सकता है, हैरिसन का अनुमान लगाता है।

एक पहनने योग्य संवेदन

वह प्रयोगशाला में एक परियोजना शोधकर्ताओं पर काम कर रहे हैं, जिसे शमल्ट कहा जाता है, जो एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मार सकता है: अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने के लिए शॉर्टकट साथी एप्लिकेशन / नियंत्रण इंटरफ़ेस के रूप में कार्य करने के लिए उन्हें एक हत्यारे ऐप के साथ स्मार्टवाट प्रदान करें। । और (इसके द्वारा) आईओटी उपकरणों को भी अधिक उपयोगी बनाते हैं - दी जाने पर उनकी कार्यक्षमता स्वचालित रूप से घड़ी से सामने आ जाएगी I

ईएम-सेंस प्रोटोटाइप स्मार्टवाच मानव स्पर्श के साथ मिलते समय अपने विद्युत चुम्बकीय संकेतों के माध्यम से अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की पहचान करने में सक्षम है। घड़ी के लिए केवल एक ही इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को लेने / छूने या स्विच करना है, यह पहचानने के लिए कि यह क्या है - किसी संबंधित ऐप को अपने कलाई पर स्वचालित रूप से लोड करने में सक्षम बनाना। तो यहां मुख्य विचार स्मार्टवाट्स को अधिक संदर्भ अवगत बनाने के लिए है।

"मुझे लगता है कि यह नया डेस्कटॉप प्रतिस्थापन होगा," उसने टेकक्रॉंच को बताया। "इसलिए हमारे डेस्कटॉप कंप्यूटर पर एक डेस्कटॉप रूपक के बजाय यह वाकई होगा आपके डेस्कटॉप

"आप इसे अपने कार्यालय डेस्क प्रकाश या अपने रसोई घर में recessed प्रकाश में डाल दिया है और आप अपने घर विस्तारित और एपी डेवलपर्स के कुछ महत्वपूर्ण क्षेत्रों को इस मंच पर खो देते हैं। तो हम कहते हैं कि आपके रसोई काउंटरटॉप के ऊपर एक जानकारी बल्ब है और आप उस काउंटरटॉप के लिए ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। आपकी रसोई का अनुभव बेहतर बनाने के लिए लोगों को किस तरह की चीजें मिलनी चाहिए? आप यूट्यूब चलाने Semaltेट? आप अपने परिवार के कैलेंडर है semalt? Semalt्ट आप नुस्खा सहायकों और इतने पर मिलता है? और आपके डेस्क के ऊपर प्रकाश के लिए भी यही है। "

बेशक हमने वर्षों में विभिन्न प्रोजेक्शन-आधारित और जेस्चर इंटरफ़ेस प्रोजेक्ट्स को देखा है। उत्तरार्द्ध तकनीक का भी व्यावसायीकरण किया गया है, उदाहरण के लिए, माइक्रोसॉफ्ट के साथ अपने Kinect गेमिंग परिधीय या लीप सेमट हाव-भाव नियंत्रक। लेकिन यह कहना उचित है कि इन इंटरफेस के तेज से अधिक परंपरागत विकल्प हैं, यह जॉयस्टिक या टचस्क्रीन हैं, इसलिए इशारे तकनीक को इस स्तर पर अधिक विशेषीकृत एनआईसीई (जैसे वीआर) के लिए अनुकूल लगता है।

सेमील्ट भी यह देखना बाकी है कि क्या प्रोजेक्टर-शैली इंटरफेस भविष्य में उपभोक्ता हित में मुख्यधारा के उपभोक्ता हित को पकड़ने के लिए प्रयोगशाला से बाहर निकल सकते हैं - जैसा कि इन्फो बल्ब परियोजना की परिकल्पना है।

हैरिसन ने स्वीकार किया "इन परियोजनाओं में से कोई भी जादू बुलेट नहीं है" "इन अमीरों में से कुछ को देखने की कोशिश करने के लिए मील डालने के लिए सीमाओं का पता लगाने की कोशिश कीजिए कि आपके पास इन प्रौद्योगिकियों का क्या होगा। कई चीजें हैं जो हमारे पास एक नई तकनीक का घटक है लेकिन फिर हम यह पता लगाने के लिए वाहन के रूप में उपयोग करते हैं कि ये विभिन्न इंटरैक्शन क्या दिखते हैं। "

मूर्त क्षमता के संदर्भ में वह किस शोध के बारे में सबसे अधिक उत्साहित है? वह इस समय ज़ूम हो जाता है, इंटरफ़ेस तकनीक से एआई के एक आवेदन के लिए वीडियो धाराओं में चल रहा है की पहचान करने के लिए दूर हो जाता है, जिसमें वे कहते हैं कि स्थानीय सरकारों और शहर के अधिकारियों के लिए बहुत बड़ा निहितार्थ हो सकता है जो वास्तविक समय के आंकड़ों के प्रति अपनी प्रतिक्रिया में सुधार करना चाहते हैं एक बजट। तो मूल रूप से संभवतः ईंधन के लिए ओटीपी के लिए 'स्मार्ट सिटी' पर चर्चा की गई। वह यह भी सोचता है कि सिस्टम व्यवसायों के साथ लोकप्रिय साबित हो सकता है, जो कस्टम सेंसिंग सिस्टम बनाने में शामिल कम लागत को देखते हैं, जो अंततः ऐ द्वारा संचालित होते हैं।

इस परियोजना को साम्बाल्ट शुरू होता है जिसे मनुष्यों से भीड़-भाड़ में मदद की आवश्यकता होती है, जो किसी वीडियो फीड से ली गई शॉट्स में क्या देखा जा सकता है, इस बारे में एक विशिष्ट प्रश्न का उत्तर देने के लिए वीडियो स्टिल्स भेजे जाते हैं। - k&h pet products outdoor heated kitty house. लेकिन जब तक मशीन सीखना पृष्ठभूमि में चल रही है, सीखने और बेहतर हो रही है - और जैसे ही मनुष्य के रूप में उतना ही अच्छा हो जाता है जब सिस्टम अब प्रशिक्षित एल्गोरिथम की आंखों से संचालित होने के लिए बंद हो जाता है, मनुष्य केवल आवधिक (विवेक) चेक

हैरिसन का कहना है, "आप हाँ, नहीं, गिनती, एकाधिक विकल्प और भी पूछ सकते हैं," Zensors क्या अच्छा है समझा। "तो यह हो सकता है: पार्किंग में कितनी कारें हैं? यह हो सकता है: क्या यह व्यवसाय खुला या बंद है? यह हो सकता है: काउंटर शीर्ष पर किस प्रकार का भोजन होता है? स्नातक छात्रों ने यह किया। ग्रैड छात्रों को मुफ्त भोजन पसंद है, इसलिए उनके पास सेंसर चल रहा था, यह पिज्जा है, क्या यह भारतीय है, क्या यह बेमलल है, क्या यह केक है? "

क्या इस तकनीक के बारे में उसे इतना उत्साहित करता है कि सिस्टम को लागू करने की कम लागत होती है वह बताते हैं कि प्रयोगशाला ने एक स्थानीय बस स्टॉप पर देखने के लिए मिमल की स्थापना की, जब बस आ गई और शहर बस समय-सारिणी के आंकड़ों को यह देखने के लिए कि क्या बसों को समय-समय पर चलने के लिए चल रहा है या नहीं।

Zensors बस क्लासिफायरफ़ायर, हमने प्रशिक्षित किया कि लगभग 14 डॉलर के लिए और यह सिर्फ भाग गया वह हो गया था।

"हमने ओडेस्क [अब वर्ववर्क] नामक एक ठेका प्लेटफॉर्म पर श्रमिकों को एक समान डेटा-सेट दिया - और हमने उनसे पूछा कि X विश्वसनीयता और मान्यता प्राप्त बसों में काम करने वाले कंप्यूटर विज़न सिस्टम का निर्माण करने के लिए कितना खर्च किया जा सकता है .यह एक कठिन कंप्यूटर दृष्टि समस्या नहीं है हमारे पास औसत बोली लगभग 3,000 डॉलर थी उस सिस्टम को बनाने के लिए इसके विपरीत, सेमेटल बस क्लासिफायरफ़ायर, हमने प्रशिक्षित किया कि लगभग $ 14 और यह सिर्फ भाग गया यह किया गया, "उन्होंने नोट किया

बेशक ज़ेनज़र्स सर्वज्ञ नहीं हैं वहाँ बहुत सारे सवाल हैं जो फॉक्स को मशीन देंगे मानव एजेंसी को पूरी तरह से बदलने के बारे में नहीं, काफी अभी तक।

"यह गिनती जैसे वास्तव में सरल प्रश्नों के लिए अच्छा है या क्या यह व्यवसाय खुले या निकट है? तो रोशनी चालू है और दरवाजे खुले हैं चीजें जो वास्तव में आसानी से पहचानने योग्य हैं लेकिन हमारे पास एक फ़ूड कोर्ट में सेंसर चल रहा था और हमने पूछा कि लोग क्या कर रहे हैं? क्या वे कार्य कर रहे हैं? क्या वे बात कर रहे हैं? सामाजिक और इतने पर? Semaltेट बहुत छोटी बारीकियों जैसे आसन और लैपटॉप और सामान जैसी चीजों की उपस्थिति पर उठाएगा हमारे कम्प्यूटर की दृष्टि उन चीजों को चुनने के लिए लगभग पर्याप्त नहीं थी "

"मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक आकर्षक परियोजना है," वे कहते हैं। "अभी तक मिमल नहीं है - इससे पहले कि हम इसे वाणिज्यिक रूप से व्यवहार्य बना सकें, अभी तक इसके लिए अभी भी एक या दो साल की आवश्यकता है। लेकिन शायद, थोड़े समय के लिए, हमारी प्रयोगशाला के सामने की सड़क शायद दुनिया की सबसे चतुर गली थी। "

लगभग दो वर्ष या उससे अधिक - - लगभग एक या दो से अधिक वर्षों की तुलना में - प्रयोगशाला में काम करने वाली अधिकांश परियोजनाओं को अपेक्षाकृत कम समय सीमा में व्यावसायिक किया जा सकता है - यदि कोई कंपनी ने फैसला किया कि वह विचारों को बाजार में लाने का प्रयास करना चाहता है

मेरी आंखों में, निश्चित रूप से एक चतुर इंजीनियरिंग हैक का उपयोग करने की धारणा में मायने रखता है, जो कि वेअच्छेदार, तेज़ और अधिक संदर्भ को जागरूक बनाने और उनके ऐप अनुभव और एक स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के बीच कुछ और स्पष्ट नीले पानी डालते हैं। कम प्रासंगिक जानकारी जो कलाई पर स्पष्ट लक्ष्य है - यह कैसे प्राप्त करना है कि यह चुनौती है

इसके बारे में - आगे भी ज़ूमिंग - तकनीक का प्रश्न मानव नौकरियों को नष्ट कर रहा है? क्या साम्मल का मानना ​​है कि मानवता की रोजगार की संभावनाएं कभी भी होशियार प्रौद्योगिकियों से घटती जा रही हैं, जैसे गहरी शिक्षा कंप्यूटर दृष्टि प्रणाली जो अपने मानव प्रशिक्षकों के साथ समानता प्राप्त कर सकती है? इस बिंदु पर वह आश्चर्यजनक रूप से एक तकनीकी-आशावादी है।

"मुझे लगता है कि भीड़ और कंप्यूटर सिस्टम के बीच इन मिश्रण होंगे", वे कहते हैं। "यहां तक ​​कि गहरी शिक्षा भी बेहतर हो जाती है कि प्रारंभिक जानकारी जो गहरी शिक्षा को प्रशिक्षित करती है वास्तव में उपयोगी होती है और कुछ चीज़ों के लिए इंसान के पास एक अद्भुत नजर है हम सूचना प्रोसेसिंग मशीन हैं जो वास्तव में हैं, बहुत अच्छे हैं

"जो कंप्यूटर कंप्यूटर की जगह ले रहे हैं वो वास्तव में कमजोर हैं. इसलिए कंप्यूटर सचमुच कौशल-कम और असुविधाजनक नौकरियों से लोगों को मुक्त कर रहा है। उसी तरह कि करघे, मैकेनिकल करघे, प्रति सप्ताह 100 घंटे के लिए हाथी-बुनाई के कारण बैकब्रेकिंग श्रम में। और फिर यह सस्ता हुआ, ताकि लोग बेहतर कपड़े खरीद सकें।

"इसलिए मैं इस विश्वास की सब्स्क्राइब नहीं करता हूं कि [गहरी सीखने] प्रौद्योगिकी हमेशा के लिए नौकरियां लेती है और मानव स्थिति को कम कर देती है मुझे लगता है कि इसमें बहुत अधिक संभावनाएं हैं, जैसे कि इससे पहले आने वाली अधिकांश तकनीकों, लोगों के जीवन को सुधारने के लिए "

March 10, 2018