Back to Question Center
0

ट्रैफिक-ड्राइविंग एसईओ प्रकार पर सेमलेट का लो

1 answers:

बड़े इंजनों के लिए खोज इंजन अनुकूलन एक डिजिटल मार्केटिंग विधि है लोग प्रभावी एसईओ सेवाओं से लाभ उठाते हैं और साथ ही अपने ग्राहकों को आराम से खोजने की प्रक्रिया भी बनाते हैं। एक व्यावसायिक वेबसाइट स्थापित करने के विचार से हर व्यवसाय को फायदा हो सकता है बड़ी कंपनियां अपने ई-कॉमर्स साइटों का उपयोग करके अपने इंटरनेट मार्केटिंग अभियानों को वापस लेने के लिए तकनीक का मुनाफा कमाती हैं। एक ही उपाय में, लोग कई ग्राहकों को ऑनलाइन लाने के लिए एक प्रभावी इंटरनेट विपणन अभियान निष्पादित करने के प्रभावों का उपयोग करते हैं।

एसईओ करते समय, एसईओ के प्रकार में कारक होना महत्वपूर्ण है जो आप वर्तमान में अभ्यास कर रहे हैं। एसईओ तकनीकों में से अधिकांश महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं है और (एसईआरपी) पर आपकी वेबसाइट रैंक उच्च बना सकते हैं। अन्य मामलों में, कुछ एसईओ कदाचार सख्त दंड को जन्म दे सकता है। उदाहरण के लिए, आपकी साइट खोज इंजन से डी-इंडेक्सेशन का अनुभव कर सकती है। एसईओ के प्रकार और विधि के बारे में ध्यान रखना आवश्यक है

एसईओ के अभ्यास के कुछ मानक तरीकों में अलेक्जेंडर पेरेसंको, ग्राहक सफलता प्रबंधक सेमल्ट डिजिटल सर्विसेज द्वारा दिए गए इस गाइड में हैं।

ऑन-पेज और ऑफ़-पेज एसईओ

ऑन-पेज एसईओ एक विशेष वेब पेज के भीतर डिजिटल मार्केटिंग के सभी पहलुओं को शामिल करता है ऑन-पेज एसईओ को अनुकूलित करना कई वेबसाइट पन्नों को शामिल करने के लिए खोज इंजनों की बेहतर स्थिति पाने के विभिन्न पहलुओं को शामिल कर सकती है। इस तकनीक में डिजिटल मार्केटिंग तत्व जैसे खोजशब्द अनुसंधान, पृष्ठ शीर्षक, सामग्री निर्माण, मेटा विवरण और साथ ही यूएक्स डिजाइन भी शामिल हो सकते हैं।.

दूसरी ओर ऑफ-पेज एसईओ अन्य सभी डिजिटल मार्केटिंग तकनीक हैं जो आप अपनी वेबसाइट पर करते हैं। ये विधियां कुछ खोजशब्दों के खोज इंजन परिणाम पृष्ठों पर अपनी साइट के रैंक को ऊपर उठाने में सहायता करती हैं। इन विधियों में (2 9) लिंक बिल्डिंग , ब्लॉग रिलीज, लेख प्रस्तुतियां और साथ ही बैकलिंकिंग के अधिकांश पहलुओं में शामिल हैं।

व्हाइट टोट और ब्लैक हैट एसईओ

व्हाइट टोपी एसईओ कानूनी नियमों को शामिल सभी इंटरनेट विपणन प्रक्रियाओं को शामिल किया। ज्यादातर सफल कंपनियां व्हाइट टोपी एसईओ का उपयोग करती हैं। यह नियमों द्वारा निभाता है और आपकी वेबसाइट के लिए दीर्घकालिक लाभ प्राप्त करने का एक मौका है। सफेद टोपी एसईओ मदद करता है कई पार्टियां विपणन के संबंध में एक उचित प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एक व्यापक नेटवर्क बनाती हैं। सफेद टोपी तकनीक में कीवर्ड के साथ ही बैकलिंकिंग खोज भी शामिल हो सकते हैं।

कभी-कभी, कुछ वेबमास्टर्स अपनी वेबसाइट रैंक करने के लिए ट्रिक्स का उपयोग कर सकते हैं। खोज इंजनों के एल्गोरिथ्म को चकरा देने से नियमों के विरुद्ध कुछ साइटें रैंक कर सकती हैं। ब्लैक टोपी एसईओ वेब मास्टर पहलुओं जैसे खोजशब्द भराई और प्रतिस्पर्धी नकारात्मक एसईओ शामिल है ब्लैक टोपी एसईओ, सख्त दंड जैसे डीनडेक्सेशन के कारण हो सकता है।

निष्कर्ष

खोज इंजन ऑप्टिमाइज़ेशन आपकी वेबसाइट का उपयोग करने की सफलता के लिए एक सफलता साबित हो सकता है। सफल उद्यमों के पास अपने ग्राहकों को मिलने के प्रभावी तरीके हैं एसईओ एक निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा मंच प्रस्तुत करता है, जहां लोग किसी विशेष जगह में डोमेन श्रेष्ठता तलाश करते हैं। जब आप अपनी वेबसाइट रैंक करते हैं, तो अन्य तकनीकों से साइट लाखों आगंतुकों तक पहुंच सकते हैं, जो विशिष्ट उत्पादों को ऑनलाइन खोज रहे हैं। यह गाइड आपको एसईओ के विभिन्न प्रकारों के बारे में बताता है आप अपने इंटरनेट मार्केटिंग अभियान में उपयोग के लिए उचित इंटरनेट मार्केटिंग रणनीति पर निर्णय ले सकते हैं।

November 29, 2017
ट्रैफिक-ड्राइविंग एसईओ प्रकार पर सेमलेट का लो
Reply