Back to Question Center
0

सेमल विशेषज्ञ एक ऑन-साइट अनुकूलन ट्यूटोरियल प्रदान करता है

1 answers:

व्यापार मालिकों को यह जानना होगा कि खोज इंजन के लिए अपनी साइट को अनुकूलित करना सभी एसईओ रैंकिंग कारकों के 25% के लिए खाते हैं इस प्रकार निम्नलिखित लेख एक सरलीकृत और पूर्ण साइट अनुकूलन ट्यूटोरियल है। यह एसईओ, या जो कोई भी अपनी साइट ऑप्टिमाइज़ेशन से सर्वश्रेष्ठ बनाने की इच्छा रखता है, किसी को भी नई सुविधा प्रदान करेगा।

माइकल ब्राउन द्वारा प्रदान की गई यह मार्गदर्शिका, सेमलेट के ग्राहक सफलता प्रबंधक, निम्नलिखित मुद्दों के होते हैं:

शीर्षक टैग

वेबसाइट की सबसे पुरानी विशेषताओं में से एक शीर्षक टैग है। यह साइट लेआउट को आसान बनाने में मदद करता है जब से लोग साइटें विकसित करते हैं, तब से शीर्षक टैग काफी फायदेमंद साबित हुए हैं। जब यह ऑप्टिमाइज़ेशन की बात आती है तो यह सबसे महत्वपूर्ण कारक है।

कुंजीशब्द घनत्व

किसी भी एसईओ चलाने के लिए, कीवर्ड के उपयोग के प्रमाण होने चाहिए। कीवर्ड पूरे एसईओ अभियान के आधारशिला हैं किसी भी एसईओ में इसकी संरचना में कीवर्ड शामिल नहीं है, इसमें ठोस आधार नहीं है और व्यवसाय की स्थिति ऑनलाइन में सुधार नहीं करेगा। एक तरीका है कि लोग वेबसाइट पर साइट अनुकूलन का लाभ उठाना सीख सकते हैं, यह समझना है कि खोजशब्द घनत्व क्या है, और यह सब क्या है।

कुंजीशब्द अभिव्यक्ति, आवृत्ति, निकटता

जब अनुकूलन की बात आती है तो कीवर्ड में बहुत सारी रणनीतियां शामिल होती हैं अन्य कारक हैं जो कि साइट पर साइट अनुकूलन के दौरान प्रभाव डाले जाते हैं.किसी को प्रमुखता, आवृत्ति और निकटता को समझना चाहिए। परिप्रेक्ष्य में इन सभी अवधारणाओं के साथ, एक वेबसाइट स्वामी उस सामग्री में कीवर्ड को पावर और कीवर्ड रखने का लाभ उठा सकता है

आउटबाउंड लिंक

साइट पर मौजूद सामग्री में से एक तरीके से बहुत अधिक यातायात को बाहरी स्रोत मिल सकता है जो साइट पर वापस लिंक हो। इन्हें आउटबाउंड लिंक कहा जाता है एक वेबसाइट के मालिक ज्ञात और अज्ञात स्रोतों से लिंक प्राप्त कर सकते हैं इंटरनेट लिंक से भरा हुआ है और हर बार एक लिंक पर क्लिक करता है, यह एक उच्च संभावना है कि वह किसी दूसरे पेज पर स्थानांतरित हो जाता है एसईओ में, एसईओ अनुकूलन में एक कदम आगे बढ़ाने के तरीके को समझने का एक तरीका यह है कि आउटबाउंड लिंक कैसे प्राप्त करें और प्रबंधित करें। नोट करने के लिए एक और प्रमुख मुद्दा है कि दिए गए लिंक में छिपे हुए खोजशब्दों का उपयोग किया गया है।

छवि एसईओ

आउटबाउंड लिंक के ज्ञान के साथ, छवि एसईओ के उपयोग के बारे में जानने के लिए एक अन्य चीज है इससे मालिक के बहुत मदद मिल सकती है क्योंकि चित्र बहुत जटिल जानकारी को उस तरीके से संवाद करते हैं जिससे एसईओ के लिए नया व्यक्ति समझ सकता है। ट्यूटोरियल में एक गाइड शामिल है कि वेबसाइट के मालिक छवियों के लिए अपनी साइट को अनुकूलित कैसे कर सकते हैं। एसईओ के साथ छवियां तब मदद करती हैं जब उनके विवरण में एक Alt पाठ शामिल होता है। साथ ही, कीवर्ड को शामिल करने के लिए छवि शीर्षक को अनुकूलित कर सकते हैं ट्यूटोरियल बताता है कि फ़ाइल नाम बदलना एसईओ को प्रभावित करता है या नहीं।

साइटमैप

साइटमैप वेबसाइट संरचना के रेंगने में मदद करते हैं। इस तरह से, खोज इंजन और ग्राहकों को वेबसाइट नेविगेट करना आसान लगता है। साइट पर साइटमैप एसईओ संरचना को अनुकूलित करने का एक तरीका है उपयोगकर्ता के अनुभवों को बढ़ाने के साथ-साथ खोज इंजन एल्गोरिदम।

यूआरएल स्लग

यूआरएल स्लोग्स वर्तमान में ब्राउज़िंग वेबसाइट के सटीक पते को संदर्भित करता है। वे प्रश्न में वेब पेज के स्थान का प्रतिनिधित्व करते हैं। जब एड्रेस बार में यूआरएल एक प्रकार के होते हैं, यूआरएल स्लोग्स निर्धारित करते हैं कि उपयोगकर्ता वेब पेज कैसे उपयोग करता है। यह ऑन-साइट अनुकूलन के लिए करना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है।

आंतरिक लिंकिंग

आंतरिक लिंकिंग यह सुनिश्चित करने के लिए है कि साइट पर सभी पृष्ठ एक साथ जुड़े हुए हैं। यह सिर्फ नेविगेशन और सिफारिश की तुलना में अधिक है

November 29, 2017
सेमल विशेषज्ञ एक ऑन-साइट अनुकूलन ट्यूटोरियल प्रदान करता है
Reply